-लगातार तीन पुत्री होने से परेशान था युवक

-महिला ने थाने में दी तहरीर, मुकदमा हुआ दर्ज

Sardhna : जसड़ निवासी एक महिला को पुत्रियों को जन्म देने की सजा कोई और नहीं बलकि उसका पति ही दे रहा है। लगतार तीन पुत्रियां होने से क्षुब्ध युवक ने कमरे में बंद कर पत्नी को बुरी तरह पीटा और फिर अदमरी हालत में उसे घर से बाहर निकाल दिया। घायल अवस्था में परिजनों के साथ थाने पहुंची महिला ने पुलिस को मामले से अवगत कराया और पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पति के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज कर ली है।

कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा

मिली जानकारी के अनुसार जसड़ निवासी रेखा की शादी कुशावली गांव में सतीश पुत्र ऋषिपाल के साथ हुई थी। शादी के बाद रेखा के एक के बाद एक तीन पुत्रियां हुई। तीनों बार पुत्रियों का जन्म होने के बाद सतीश ने रेखा का उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोप है कि दो दिन पूर्व रेखा के पति ने उसे कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। घर में रहे रेखा के भतीजे प्रिंस ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया तो उसकी जान बची।

परिजन संग पहुंची थाने

आरोप है कि उसके पति ने प्रिंस को भी पीटा। बाद में उसने रेखा व प्रिंस को मार पीटकर घर से निकाल दिया। रविवार दोपहर अपने घर पहुंची पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई और सोमवार को पति के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सतीश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive