जलाने से पहले वाइफ से की खूब मारपीट

जेठ ने भी खाया विषाक्त, इमरजैंसी में भर्ती

केस दर्ज, आरोपियों की तलाश में दबिशें

ड्डद्दह्मड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

न्द्दक्त्रन्। घरेलू विवाद के चलते मलपुरा के गांव जखौदा में हसबैंड ने अपनी वाइफ को जिंदा फूंक दिया। मामला इतना तूल पकड़ा कि जेठ ने भी विषाक्त खा लिया। जेठ की हालत गंभीर बनी हुई है।

सगी बहनों की शादी हुई थी एक घर में

मोहम्मदपुर शास्त्रीपुरम निवासी 20 वर्षीय रेखा का विवाह जखौदा निवासी रिंकू व उसकी बड़ी सिस्टर सुनीता की मैरिज रिंकू के बड़े भाई सरजू से दिसम्बर 2012 में हुई। दोनों भाई जूता कारीगर हैं। मायका पक्ष ने बताया रिंकू ठीक से काम नहीं करता था इसी को लेकर हसबैंड-वाइफ में विवाद रहता था। ट्यूजडे नाइट को भी दोनों में झगड़ा हुआ। उस दौरान उसने खाना नहीं खाया। वेडनसडे मॉर्निग को फिर कहासुनी हो गई। परिजनों के मुताबिक रिंकू उसे मारता-पीटता कमरे में ले गया। उसकी डंडे से पिटाई की साथ ही मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी।

सुबह पड़ोसियों ने दी सूचना

गंभीर जली विवाहिता के पड़ोसियों ने उसके मायके सूचना दी तो परिजन एसएसन इमरजेंसी पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने जान से मारने की नियत से उसमें आग लगा दी।

जेठ ने खाया विषाक्त

विवाहिता को जलाने के दौरान ही उसके जेठ सरजू ने विषाक्त सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। वह भी इमरजेंसी पहुंच गया। विवाहिता के मायका पक्ष का इस पर कहना था कि वह बचने के लिए ड्रामा कर रहा है। उनका कहना था कि कहीं रेखा के मायका पक्ष के लोग रिपोर्ट न करा दें इसी डर से क्रॉस केस बनाने के लिए वह ड्रामा कर रहा है।

पुलिस ने किया केस दर्ज

थाना मलपुृरा इंस्पेक्टर का कहना था कि इस मामले में मायका पक्ष ने विवाहिता के पति समेत छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर केस फाइल किया जा रहा है। अभी तक कोई भी आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

Posted By: Inextlive