पति ने न सिर्फ पत्नी कीहनीमून तस्वीरें वायरल की है बल्कि खुद को उस तस्वीरों से गायब भी कर दिया है. पीडि़ता ने महिला हेल्पलाइन में इसकी शिकायत की है.

patna@inext.co.in
PATNA : पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसी दरार आने लगी है कि वे ब्लैकमेल भी करने लगे हैं. इसी तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें पति ने पत्नी से अनबन होने पर हनीमून की तस्वीर वायरल कर दी है. यहीं नहीं पति ने न सिर्फ पत्नी की तस्वीरें वायरल की है बल्कि खुद को उस तस्वीरों से गायब भी कर दिया है. पीडि़ता ने महिला हेल्पलाइन में इसकी शिकायत की है.

पति कर रहा ब्लैकमेल
शास्त्रीनगर की एक महिला ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला पटना की प्राइवेट कंपनी में काम करती है तो पति दूसरे राज्य मं काम करता है. उसने बताया कि चार साल पहले शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति मुझ पर शक करता था जिसको लेकर अनबन होती थी. लेकिन पिछले दो साल से स्थिति और खराब हो गई. वह मारपीट करते थे जिसके कारण मैं अपनी मां के घर में रहने लगी. अब मुझे बदनाम करने के लिए उसने हनीमून की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल दिया है. महिला ने बताया कि तस्वीरों में मैं तो नजर आ रहीं हूं लेकिन पति का चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है. ऐसे में मेरे ऑफिस में बहुत बदनामी हो रही है. वो मेरी तस्वीरों से मुझे ही ब्लैकमेल कर रहा है. वो चाहता है मैं वापस आ जाऊं.

Posted By: Manish Kumar