- एमजी रोड टू पर नहीं दिखेगी दरार

- आई नेक्स्ट ने पब्लिश की थी न्यूज पब्लिश एमजी रोड टू रोड पर हो रही अनियमितता के बारे में

- पीडब्ल्यूडी ने रोड की कमियों को कराया दुरुस्त

AGRA.अब न दरारें दिखेंगी और न रोड में गढ्डे। बारिश में भी अब रोड खराब होने का कोई चांस नहीं। अब एमजी रोड टू की रोड चमचमाती नजर आएगी। एमजी रोड टू को पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाया जा रहा है जिसमें पहले रोड बनने से पहले उसमें पेचेज पड़ गए जब आई नेक्स्ट ने पीडब्ल्यूडी की कमी को प्रकाशित किया तो पीडब्ल्यू डी के अधिकारियों को होश आया। अधिकारियों ने इस बात को में लेते हुए संज्ञान लेते हुए रोड को दोबारा बनवाकर दुरुस्त करवा दिया।

नहीं दे रहे थे ध्यान

एमजी रोड टू पर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे थे। कर्मचारियों ने जैसी रोड बना दी थी अधिकारी उस पर पर चुप्पी साध गए। आई नेक्स्ट की न्यूज के बाद अधिकारियों ने ठेकेदार को हड़काते हुए कमियां दुरुस्त करने के आदेश दिए।

नई रोड पर पड़ गए थे गड्डे

एमजी रोड टू पर पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार द्वारा बनाए जा रहे रोड पर बनने के दो दिन बाद ही पेचेज पड़ गए लेकिन उसकी ओर न तो ठेकेदार ने ध्यान दिया और न हीं संबधित अधिकारियों ने ही, आई नेक्स्ट ने रोड निर्माण में घपला होने की संभावना व्यक्त की तो अधिकारियों ने उसे दुरुस्त करवा दिया।

रोड में खर्च हो रहे हैं बीस करोड़ एमजी रोड के लिए पीडब्ल्यूडी ने बीस करोड़ का टेंडर निकाल है, जिसकी क्वालिटी में ठेकेदार खेल कर रहा था लेकिन आई नेक्स्ट की पहल के बाद ठेकेदार की मंशा पूरी नहीं हो सकी।

एमजी रोड टू की रोड पर किसी प्रकार की हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी, बनाई गई रोड पर जहां भी पैचेज पड़ गए थे उन्हें दुरुस्त कराए जाने के लिए संबंधित ठेकेदार को निर्देश दे दिए गए हैं।

आलोक यादव एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पीडब्ल्यूडी

Posted By: Inextlive