जैश आतंकियों के निशाने पर भारतीय वायुसेना के ठिकाने, सभी प्रमुख एयरबेसों पर जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद जम्मू-कश्मीर में और भारतीय वायु सेना के ठिकानों पर हमले की कोशिश में है। खुफिया एजेंसियों से मिली सूचना के अाधार पर ऑरेंज लेवल पर हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा व्यवस्था और ज्यादा मजबूत कर दी गई।

Updated Date: Wed, 25 Sep 2019 10:44 AM (IST)

कानपुर। पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्र (जेएम) भारत में आतंकी हमले की तैयारी में है। सूत्रों के मुताबिक जैश के आतंकी जम्मू-कश्मीर के आसपास व भारतीय वायु सेना के ठिकानों पर आत्मघाती हमले को अंजाम देने की कोशिश में है। इसके लिए वह आतंकियों का एक विशेष दस्ता तैयार कर कर रहा है। जैश-ए-मोहम्मद के 8-10 आतंकियों का एक मॉड्यूल हमले को अंजाम दे सकता है।

Top government sources: Intelligence agencies have issued warning against a module, of 8-10 Jaish-e-Mohammed (JeM) terrorists, which will possibly try to carry out a suicide attack against Air Force bases in and around Jammu and Kashmir. pic.twitter.com/dKDrFdDQ0w

— ANI (@ANI) September 25, 2019


वायु सेना के ठिकानों को ऑरेंज लेवल पर हाई अलर्ट
खुफिया एजेंसियों ने जैश के आतंकवादियों की गतिविधियों पर नजर रखने के बाद अलर्ट जारी कर दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सरकारी सूत्रों के हवाले से ट्वीट किया है कि श्रीनगर, अवंतीपोरा, जम्मू, पठानकोट और हिंडन में भारतीय वायु सेना ठिकानों को ऑरेंज लेवल पर हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा सीनियर ऑफिसर्स 24 घंटे खतरे से निपटने के लिए सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं।

Top Govt Sources: IAF bases in Srinagar, Awantipora, Jammu, Pathankot, Hindon have been put on high alert at orange level. Senior officers are reviewing security arrangements 24x7 to tackle the threat. The alert has emanated after agencies monitored movements of Jaish terrorists. https://t.co/kRdDAQPzXV

— ANI (@ANI) September 25, 2019
500 घुसपैठिये भारत में घुसपैठ करने की फिराक में हैं
बीते सोमवार को सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने भी कहा था पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट आतंकी शिविर को फिर से सक्रिय कर दिया है। सेना प्रमुख ने संवादताओं से कहा था कि करीब 500 घुसपैठिये भारत में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। बता दें कि भारतीय वायु सेना ने बीती फरवरी में पुलवामा में सीआरपीएफ कर्मियों पर आतंकी हमलों के प्रतिशोध में बालाकोट में आतंकी शिविरों पर हमला किया था।

 

 

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.