14 आईएएसदो पीसीएस का ट्रांसफर यहां पढ़ें किसे मिला कहां का चार्ज

2019-02-14T11:24:54Z

केंद्रीय चुनाव आयोग द्वारा फरवरी माह में तबादले संपन्न करने के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने हरकत में आते हुए बुधवार को 14 आईएएस और दो पीसीएस को इधर से उधर कर दिया।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: गृह विभाग में विशेष सचिव अखिलेश तिवारी को सीतापुर का डीएम बनाया गया है जबकि तमाम जिलों के सीडीओ बदल दिए गये हैं। उपमा में संयुक्त निदेशक एवं विशेष सचिव महिला कल्याण मेधा रूपम को बाराबंकी का सीडीओ बनाया गया है। बुलंदशहर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अरविंद सिंह को प्रयागराज का सीडीओ बनाया गया है। इसी तरह बागपत के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आशीष कुमार को गोण्डा का सीडीओ बनाया गया है।
कई अन्य भी बने सीडीओ
मेरठ की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट निशा को बदायूं, गाजियाबाद के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पवन अग्रवाल को महराजगंज, अयोध्या के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मधुसूदन नागराज हुल्गी को सुल्तानपुर का सीडीओ बनाया गया है। शाहजहांपुर में सीडीओ प्रेरणा शर्मा को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में सचिव, एटा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर को शाहजहांपुर का सीडीओ, बाराबंकी के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अजय कुमार द्विवेदी को सोनभद्र का सीडीओ, मथुरा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट राजेन्दर पेंसिया को देवरिया का सीडीओ बनाया गया है। सहारनपुर की सीडीओ रेणु तिवारी को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में विशेष सचिव, प्रयागराज के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट राजागणपति आर। को इटावा का सीडीओ, सुल्तानपुर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणय सिंह को सहारनपुर का सीडीओ बनाया गया है। वहीं पीसीएस अफसरों के तबादले में बुलंदशहर में एडीएम प्रशासन अरविंद कुमार मिश्रा को मऊ का सीडीओ जबकि वेटिंग में चल रहे प्रभुनाथ को अमेठी का सीडीओ बनाया गया है।

IAS वीक : लोकसभा चुनाव से पहले IAS व PCS अफसरों के बीच खिंची तलवारें, जानें पूरा मामला


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.