Ind Vs Nz Semi Final World Cup 2019 कौन है रोहित शर्मा का लकी चार्म खुद उन्‍होंने ही बताया

2019-07-09T13:00:57Z

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच मंगलवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। आइये जानते हैं कि भारतीय टीम के घातक बल्लेबाज रोहित शर्मा किसे अपना लकी चार्म मानते हैं।

कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। बता दें वर्ल्डकप इतिहास में यह सातवां मौका है जब टीम इंडिया सेमीफाइनल खेलने जा रही। भारतीय टीम को इसमें जीत मिल जाती है तो कोहली सेना फाइनल में पहुंच जाएगी। हालांकि कीवियों के खिलाफ ये मुकाबला आसान नहीं होगा। भारतीय खिलाड़ियों को हर क्षेत्र में न्यूजीलैंड से बेहतर प्रदर्शन करना होगा। हर बार की तरह इस मैच में भी भारतीय फैंस की रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें होंगी। इस वर्ल्डकप में 5 शतक जड़ चुके हिटमैन रोहित किसे अपना लकी चार्म मानते हैं, ये भी जान लीजिये।

परिवार को दिया शानदार प्रदर्शन का श्रेय

भारतीय टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करने के अलावा रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी हर एक ख़ुशी को ट्विटर या इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। ज्यादातर फोटोज में वह अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ नजर आते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, रोहित शर्मा ने वनडे या टी-20 क्रिकेट में कुछ शानदार प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने ज्यादातर मैचों में बल्लेबाजी के रिकॉर्ड तोड़े हैं और इस सफलता के लिए अपने परिवार को श्रेय दिया है। रोहित ने कई मौकों पर मैच के बाद की बातचीत में भी स्वीकार किया है कि कैसे उनके करीबियों ने उन्हें हमेशा फ्रेश रहने में मदद की है।

Nothing can beat this, when your loved ones are up there in the stands rooting for you with fingers crossed 🤞 pic.twitter.com/xPZSvlDba5

— Rohit Sharma (@ImRo45) July 7, 2019


परिवार की तारीफ की थी
वर्ल्डकप 2019 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच के बाद हिटमैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक अच्छे मैसेज के साथ अपने परिवार की तारीफ की थी। उस पोस्ट में उनकी पत्नी और बेटी सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'इसे कोई नहीं हरा सकता है, जब आपको प्यार करने वाले आपके साथ खड़े हों तो सब कुछ हासिल किया जा सकता है।' बता दें कि जब भी रोहित की पत्नी और बेटी किसी मैच के दौरान मौजूद रही हैं, ज्यादातर मामलों में वह अच्छे स्कोर करते नजर आये हैं। इसलिए यह माना जा रहा है कि रोहित की पत्नी रितिका और बेटी समायरा उनके लिए इस मैच में लकी चार्म साबित हो सकती हैं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.