बाहरी खिलाडि़यों की एंट्री पर बैन लगाएगा आईडी कार्ड

2019-07-08T06:00:53Z

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में बनाए जा रहे खिलाडि़यों के पहचान पत्र

स्टेडियम में लोगों के मॉर्निग वॉक पर भी लगी रोक

Meerut। कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम प्रशासन ने अब स्टेडियम में बाहरी खिलाडि़यों के प्रवेश को वर्जित करने का मन बना बना लिया है। इस बाबत स्टेडियम में आने वाले खिलाडि़यों के आईडी कार्ड अभियान भी चलाया जा रहा है। दरअसल, स्टेडियम के अनुसार बाहरी खिलाडि़यों के साथ-साथ अन्य लोगों का भी यहां जमघट लगा रहता है। इससे यहां एडमिशन लेकर तैयारी खिलाडि़यों को प्रैक्टिस की जगह नहीं मिल पाती है।

बाहरी खिलाडि़यों का प्रवेश नहीं

कैलाश प्रकाश स्टेडियम के आरएसओ आले हैदर के मुताबिक स्टेडियम में बाहरी खिलाडि़यों और लोगों की एंट्री पर बैन के लिए स्टेडियम के खिलाडि़यों की पहचान कर रोजाना आईडी कार्ड बनाने का अभियान चलाया जा रहा है।

रोज बन रहे आईडी कार्ड

अब आईडी कार्ड के जरिए ही खिलाडि़यों को स्टेडियम में एंट्री दी जाएगी। जिसके तहत गुरुवार को 170, शुक्रवार को 147 और शनिवार को 48 खिलाडि़यों के आईडी कार्ड बनाए गए। इससे पहले जून में भी आईडी कार्ड बनाने का अभियान चलाया गया था।

डेढ़ हजार बाहरी खिलाड़ी

गौरतलब है कि स्टेडियम में करीब डेढ़ हजार खिलाड़ी प्रतिदिन अभ्यास करने आते हैं। इसके अलावा कुछ शरारती तत्व भी स्टेडियम में आ धमकते हैं। हालांकि जब से आईडी कार्ड बनाए जाने लगे हैं तब से स्टेडियम में मॉर्निग वॉक पर भी पाबंदी लगा दी गई है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.