- राजघाट एरिया में निकले थे आईजी

- कारगर उपाय नहीं हुए तो कार्रवाई तय

GORAKHPUR: शहर का जायजा लेने निकले आईजी जोन रेती एरिया के जाम में फंस गए। मंगलवार की बंदी के बावजूद जाम का हाल देखकर आईजी जोन दंग रह गए। अतिक्रमण देखकर आईजी ने जाम से निपटने के कारगर उपाय करने का निर्देश दिया। आईजी ने चेताया जाम से निजात नहीं मिली तो कार्रवाई तय है।

अचानक भ्रमण करने निकले आईजी

जोन के नवागत आईजी मोहित अग्रवाल मंगलवार की शाम अचानक शहर में भ्रमण करने निकल पड़े। राजघाट एरिया के रेती चौक, घंटाघर, गीता प्रेस रोड का जायजा लेने आईजी पहुंचे तो जाम देखकर दंग रह गए। अतिक्रमण से लगे जाम में आईजी की गाड़ी फंस गई। मंगलवार को इलाके में बंदी की जानकारी होने पर आईजी ने राजघाट एसओ को हालत सुधारने की चेतावनी दी। इस दौरान एसपी सिटी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

शराब की दुकानों की शिकायत

टाउनहाल तिराहे के आसपास शराब की दुकानों पर जमावड़ा लगने की श्किायत आईजी तक पहुंची। मंगलवार को आईजी से मिलने गए लोगों ने सड़क किनारे चल रहे चिखना के दुकानों को हटाने की मांग की। लोगों की प्रॉब्लम सामने आने पर आईजी ने इस मामले में कार्रवाई का निर्देश डीआईजी को दिया। एसएसपी और एसपी सिटी से बात करके डीआईजी ने पैदल गश्त के दौरान शराब की दुकानों के चिखना कार्नर, आसपास खड़े होकर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। आईजी के निर्देश पर मंगलवार की शाम पुलिस हरकत में आ गई।

Posted By: Inextlive