- गाजीपुर के शमशेर व फिरोजाबाद के यादवेन्द्र बने मैन आफ द मैच

LUCKNOW: इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग के दूसरे दिन दो नॉक आउट मैच खेले गए। केडीसिंह बाबू स्टेडियम में हुए मैचों में पहले मैच में गाजीपुर ने चंदगी राम क्रिकेट अकादमी सैफई को क्9 रन से हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में फिरोजाबाद ने आजमगढ़ को 7 विकेट से रौंद डाला।

गाजीपुर ने जीता टॉस

पहले मैच में गाजीपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गाजीपुर की टीम ने शमशेर के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत क्ख् ओवर में 8फ् रनों का स्कोर खड़ा किया। सुनीत ने ख्0, शमशेर ने क्भ्, सुनील ने क्फ्, शुभाशीष ने 7 रनों का योगदान दिया। चंदगी राम क्रिकेट अकादमी सैफई की ओर से धीरेन्द्र ने फ्, जीशान,अरविंद व हर्ष ने ख्-ख् विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए सैफई की टीम मात्र म्ब् रनों पर ही सिमट गई। प्रवीन ने क्7, मनीष ने क्फ्, सुनील ने 9, दिलीप ने ब् रनों का योगदान दिया। गाजीपुर की ओर से फैज, सुनील व शमशेर ने दो दो विकेट गिराए।

भ्फ् रनों पर किया ढेर

दूसरे मैच में आजमगढ़ की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र भ्फ् रनों पर ढेर हो गई। पंकज क्फ्, आसिफ क्फ् व प्रदीत्य 8 के अलावा कोई बल्लेबाज टिक न सका। फिरोजाबाद की ओर से रवि और यादवेन्द्र ने फ्-फ् विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए फिरोजाबाद की टीम ने तीन विकेट खोकर म् ओवर में भ्ब् रन बनाकर मैच जीत लिया। यादवेन्द्र मैन आफ द मैच घोषित किए गए।

Posted By: Inextlive