आइआइए की बैठक में हुआ उद्योगों की समस्याओं पर मंथन

फीरोजाबाद: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आइआइए) की बैठक में सुहाग नगरी के उद्योगों की समस्याओं पर मंथन किया गया। एक एक्जीक्यूटिव कमेटी गठित की गयी। यह कमेटी प्रशासन एवं विभिन्न विभागीय अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर उद्यमियों की समस्याओं का समाधान कराएगी।

आइआइए के फिरोजाबाद चैप्टर की पहली बैठक नगर के मोनार्क होटल में गुरुवार को हुई। बैठक का शुभारंभ चैप्टर के चेयरमैन राजकुमार मित्तल ने किया। उन्होंने एक दूसरे से संगठन के सभी सदस्यों का परिचय कराया। साथ ही उद्योग जगत की समस्याओं को हल कराने के लिए सभी सदस्यों को साथ लेकर चलने की बात कही। उन्होंने उद्योग व कारोबार की तरक्की एवं विविध समस्याओं के निराकरण के लिए सभी सदस्यों से सुझाव मांगे।

मित्तल ने कहा कि संगठन के सदस्यों की उद्योग व कारोबार से जुड़ी समस्याएं संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर सुलझाई जायेंगी। बैठक में विविध क्षेत्र से जुड़े उद्यमियों व कारोबारियों की समस्याएं हल कराने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया। इसमें उद्यमी प्रदीप गुप्ता, प्रशांत कुमार, अनिल बंसल, श्याम खंडेलवाल, मुकेश बंसल, चक्रेश जैन, प्रमोद गर्ग, नवेद मुकर्रम को शामिल किया गया।

बैठक में सभी सदस्यों को प्रमाण पत्र वितरित किए गये। कार्यक्रम में धर्मेन्द्र मोहन गुप्ता, संजय मित्तल, हनुमान प्रसाद गर्ग, संजय अग्रवाल क्वालिटी, सुरेश चंद्र बंसल, प्रमोद गर्ग, सुनील टंडन, मुकेश टोनी, घनश्याम लालवानी, अजीत अरोरा, सचिन गर्ग, शिकोहाबाद से राजीव अग्रवाल व राजेश टिकमानी आदि शामिल थे।

Posted By: Inextlive