- आईआईआईटी में इफरवेसेंस का फरहान लाइव बैंड की धुन के साथ शानदार समापन

ALLAHABAD: भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन दिनी वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव इफरवेसेंस के आखिरी दिन फरहान अख्तर बैंड की शानदार प्रस्तुति ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान सैकड़ों छात्र- छात्राओं ने फरहान अख्तर के हिट गाने पर जमकर झूमे।

तकरीबन दो घंटे तक उन्होंने उपस्थित दर्शकों को बांधे रखा। भावी टेक्नोक्रेट्स ने भी सभी गानों का तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया। बता दें कि फेमस बालीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने रॉक आन, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, वजीर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। इससे पहले संस्थान के निदेशक प्रो। पी। नागभूषण ने स्मृति चिन्ह व शाल भेंट कर कलाकार फरहान अख्तर का स्वागत किया।

 

अभिजीत के अंदाज ने लुभाया

इससे पहले कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें फोटोबूथ, फन इवेंट, जस्ट अ मिनट, मेलोडिक्स, फीफा, अनप्लग्ड, फेस पेंटिंग, डबल ट्रबल, पानीपूरी जंक्शन, कोगोनसेनिया रही। इसमें शियाट्स, आईआईटी बीएचयू और बीबीडी लखनऊ जैसे कॉलेजेस के छात्रो ने भागीदारी की। सबसे रोचक प्रतिस्पर्धाओं में कैफेटेरिया में आयोजित ब्लाइंड डेट आकर्षण का केंद्र रही। वहीं लागोरी बैंड ने जानदार धुन बजा कर सभी छात्रों को झुमाया। उधर, स्टैंडअप कॉमेडी में अपना अलग मुकाम बनाने वाले अभिजीत गांगुली ने अपने हास्य अंदाज से न केवल छात्रों को हंसाया बल्कि उन्होंने शिक्षकों के दिल को भी छुआ। उनके हर एक बात से छात्रों ने अपने आप को जुड़ा महसूस किया। कार्यक्रमों की कड़ी में फैशन शो ए ला मोड का आयोजन किया गया। इसमें छात्रों ने रैम्पवॉक किया।

Posted By: Inextlive