IIT Guwahati का प्रोफेसर रेप चार्ज में अरेस्ट

आईआईटी गुवाहाटी के एकेडमिक अफेयर्स के डीन को अपनी ऑफिस असिस्टेंट को एक महीने तक सेक्सुली एक्सप्लाइट करने के एलिगेशन लगने पर इवेस्टिगेशन के लिए अरेस्ट कर लिया गया है.

Updated Date: Wed, 17 Dec 2014 12:58 PM (IST)

गुवाहाटी सिटी के सीनियर सुपरिटेंडेड ऑफ पुलिस एपी तिवारी ने मीडिया को बताया कि आईआईटी  गुवाहाटी के डीन ऑफ अकेडमिक अफेयर्स आलोक कुमार घोषाल के अगेंस्ट पनबाजार वुमेन पोलिस स्टेशन में रेप का केस रजिस्टर किया गया है. इस केस में इन्वेस्टिगेशन के लिए आलोक को पोलिस स्टेशन लाया गया और बाद में अरेस्ट  कर लिया गया. पुलिस के अकॉर्डिंग उन्हें कुछ एविडेंस मिले जिनके बेस पर पाया गया कि फरदर इवेस्टिगेशन के लिए आलोक को अरेस्ट करना जरूरी था. डीन के अगेंस्ट इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 376 (2) (बी) (अपने ऑफीशियल वर्ड का मिसयूज करते हुए पब्लिरक सर्वेंट का किसी लेडी को रेप करना) के अंडर केस रजिस्टर किया गया है.
आईआईटी गुवाहाटी के एक ऑफीशियल ने कहा कि एक ऑफिस असिस्टेंट ने केमिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के डीन प्रोफेसर घोषाल के अगेंस्ट केस रजिस्टर कराया है. इसके बाद पुलिस IIT-G परमाइसेज में नोटिस के साथ आई लेकिन वे वहां नहीं थे इसलिए इंस्टीट्यूट के एक ऑफीशियल ने इसे एक्सेप्ट करके एंश्योर किया कि ये आलोक को हैंड ओवर कर दिया जाएगा. ऑफीशियल ने ये भी बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि नोटिस हैंड ओवर किए जाने से पहले ही परमाइसेज के बाहर से ही प्रोफेसर घोषाल को अरेस्ट कर लिया गया है. एसएसपी तिवारी ने कन्फर्म किया कि प्रोफेसर घोषाल को अरेस्ट कर लिया गया है. ये भी बताया गया कि ऑफिस असिस्टेंट ने इंसीडेंट के 11 दिनों बाद चार्ज लगाया लेकिन उन्होंने कंप्लेन रजिस्टर किए जाने की डेट डिस्क्लोज नहीं की है.

Hindi News from Cricket News Desk

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.