- सूचना पर मेयर ने भेजी टीम, विरोध के बीच निर्माण किया ध्वस्त

- एक समुदाय के लोग सड़क पर कर रहे थे कमरे का निर्माण

बरेली: पुराना शहर के मोहल्ला पनबडि़या में सड़क पर अवैध तरीके से कराए जा रहे निर्माण को नगर निगम की टीम ने मौके पर जाकर ध्वस्त कर दिया. इसे लेकर निर्माण करा रहे लोगों की टीम से नोकझोक भी हुई, लेकिन पुलिस की मौजूदगी के चलते वह विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके. अवैध निर्माण ध्वस्त करने के बाद निगम की टीम निर्माण सामग्री भी जब्त कर ले गई.

सूचना पर मेयर ने भेजी टीम

कुछ लोगों ने सड़क पर ट्रांसफार्मर के बराबर में एक कमरे का अवैध तरीके से निर्माण शुरू करा दिया था. फ्राइडे को मामले की सूचना मेयर डॉ. उमेश गौतम को मिली. इस पर उन्होंने तत्काल अतिक्रमण विरोधी टीम को मौके पर भेजा. पुलिस के साथ पहुंची नगर निगम की टीम ने दीवारें तोड़नी शुरू की तो लोगों ने विरोध किया. पुलिस की मौजूदगी के कारण शांत हो गए. इस दौरान जयपाल सिंह पटेल, विवेक, हीरालाल समेत अन्य कर्मचारी मौजूद रहे.

एलआइयू ने अधिकारियों को भेजी रिपोर्ट

संवेदनशील जगतपुर पनवडि़या में अवैध रूप से सड़क पर निर्माण कराए जाने की सूचना एलआइयू तक पहुंच गई. इस पर एलआइयू टीम भी मौके पर पहुंची. उन्होंने नगर निगम की टीम से वहां जानकारी ली. रिपोर्ट बनाकर अधिकारियों को भेजी.

कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी

जगतपुर पनवडि़या से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी है. इसके बावजूद किसी को सड़क पर हो रहे अवैध निर्माण की सूचना नहीं मिली. इससे पुलिस की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ रही है.

अवैध कोल्हू भी किया ध्वस्त

डीडीपुरम चौराहे के पास कुष्ठ आश्रम की दीवार से सटाकर कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से गन्ने का कोल्हू लगाने की सूचना दी. इस पर वहां पहुंची नगर निगम की टीम ने कोल्हू को ध्वस्त कर सारा सामान जब्त कर लिया.

Posted By: Radhika Lala