क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: रांची पुलिस ने घर में मिनी गन फैक्टरी चला रहे गिरोह को दबोचा. बल्कि उनलोगों से भारी मात्रा में हथियार भी जब्त किया. यह कार्रवाई धुर्वा इलाके में की गई है. पुलिस ने इस मामले में विजय कुमार शर्मा नामक एक मास्टरमाइंड को पकड़ा है, जो सदर थाना क्षेत्र के टुनकीटोला का रहनेवाला है. एसएसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि धुर्वा इलाके में कुछ हथियार तस्कर हथियार बेचने के लिए आए हैं. इस सूचना पर एक जाल बिछाया गया. जाल बिछाने के बाद वहां से तीन लोगों को दबोचा गया.

क्या-क्या मिले

पुलिस ने जब उसके घर तलाशी ली तो वहां से तीन देसी कट्टा, आठ जिंदा गोली, पांच मिसफायर गोली, एक अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टल, पिस्टल का मैग्जीन सात पीस, पिस्टल का मैग्जीन सात पीस, देसी कट्टा का बैरल, हथियार बनाने का उपकरण, एक लेथ मशीन, कटर, रेती आदि को बरामद किया. छापेमारी की टीम में डीएसपी हटिया प्रभात रंजन बरवार, धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार, तुपुदाना प्रभारी तारिक अनवर समेत कई पुलिस अधिकारी व जवान शामिल थे.

पहले भी जेल जा चुका है

एसएसपी अनीश कुमार गुप्ता ने बताया कि विजय कुमार शर्मा आ‌र्म्स एक्ट में सदर थाना से, आदित्यपुर थाना व बरियातू थाना से आ‌र्म्स एक्ट में जेल जा चुका है. वहीं पुलिस ने लोअर बाजार थाना क्षेत्र से मो साकिद उर्फ पाव को गिरफ्तार किया है. वह वर्ष 2012 में लोअर बाजार थाना से हत्या के केस में जेल गया था. वहीं, चुटिया थाना पुलिस ने उसे आ‌र्म्स एक्ट में जेल भेजा था. पुलिस ने शर्मा रोड निवासी मनोज कुमार मंडल को गिरफ्तार किया है. वह कामडारा थाना से जेल गया है.

Posted By: Prabhat Gopal Jha