- सरधना रोड पर बन रही अवैध कॉलोनी का किया गया ध्वस्तीकरण

- एमडीए की टीम फोर्स लेकर पहुंची और तीन अवैध निर्माणों का किया ध्वस्तीकरण

- मकान में काफी समय से चल रहा था वर्कशॉप

Meerut : सरधना रोड और बाईपास पर काफी समय से अवैध निर्माण की शिकायत एमडीए से की जा रही थी। जिसके बाद मंगलवार को एमडीए की टीम फोर्स लेकर मौके पर पहुंची। टीम ने एक अवैध कॉलोनी समेत दो अन्य निर्माणों पर बुल्डोजर चलाया। इस दौरान कॉलोनी के लोगों ने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन फोर्स के सामने नहीं चली।

कॉलोनी का किया ध्वस्तीकरण

मेरठ विकास प्राधिकरण को काफी समय क्षेत्रीय लोग अवैध कॉलोनी की शिकायत कर रहे थे, लेकिन फोर्स के न मिलने से मामला टलता जा रहा था। मंगलवार को एमडीए टीम को कंकरखेड़ा से फोर्स मिला। उसके बाद टीम बुल्डोजर को लेकर ड्रीम सिटी के बराबर में बन रही छह हजार वर्ग मीटर की कॉलोनी पर पहुंच गई। जब कॉलोनी मालिक समर अली को पता चला तो वह कुछ लोग लेकर पहुंच गया। उसने ध्वस्तीकरण का विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन एमडीए की टीम ने कॉलोनी में बनी सड़क और मकानों को तोड़ दिया।

मकान में चला रहा था वर्कशॉप

सैनिक विहार ई ब्लॉक में काफी समय से गाडि़यों को ठीक करने का वर्कशॉप चल रहा था। मंगलवार मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम जेई भानू सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गई। उसके बाद वर्कशॉप पर कार्रवाई की गई। वहीं अंसल कॉलोनी में मंदिर के सामने बन रहे निर्माण को भी तोड़ा गया।

कार्रवाई के बाद भी होता है काम

मेरठ विकास प्राधिकरण के जेई भानू सिंह ने बताया कि सरधना रोड ड्रीम सिटी के बराबर में बन रही अवैध कॉलोनी पर पहले भी कार्रवाई की गई थी। उसके बाद उसने वहां निर्माण कार्य फिर से चालू कर दिया। जिसके बाद लोगों ने एमडीए में शिकायत की। उसके बाद उस कॉलोनी पर बुल्डोजर चलाया गया।

सरधना रोड पर छह हजार वर्ग मीटर में एक अवैध कॉलोनी का निर्माण हो रहा था। जिस पर कार्रवाई करते हुए हो रहे निर्माण को ध्वस्तीकरण कर दिया गया। क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई अवैध निर्माण नहीं होने दिया जाएगा।

भानू सिंह

जेई एमडीए

Posted By: Inextlive