- एसएसपी से मिलकर बवालियों की गिरफ्तार करने की मांग

एसएसपी से मिलकर बवालियों की गिरफ्तार करने की मांग

Meerut:

Meerut: गंगानगर में दो दिन पहले एक नर्सिग होम में मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में डॉक्टरों में उबाल है। मंगलवार को आईएमए के पदाधिकारी एसएसपी से मिले और बवाल करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। न्याय नहीं मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

क्या है मामला

ख्फ् नवंबर को गंगा नगर के ज्योति नर्सिग होम में मरीज इंदु की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ था। तीमारदारों ने स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की थी। नर्सिग होम मैनेजर ने मरीज के परिजनों के खिलाफ तोड़फोड़ का मामला इंचौली थाने में दर्ज कराया गया था। मंगलवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल एसएसपी दफ्तर पर पहुंचा और कप्तान से मिला।

नहीं हुई लापरवाही

उनका कहना है कि इलाज में कोई लापरवाही नहीं हुई है। बीमारी काफी गंभीर थी। इसी के चलते उसकी मौत हुई है। सब कुछ बताने के बाद भी हमला किया गया। डॉक्टरों ने एसएसपी से बवालियों की गिरफ्तारी की मांग की। गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। एसएसपी ने थाना पुलिस को गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

मीडिया को दी जानकारी

दूसरी ओर डॉक्टर्सं ने आईएमए हाल में प्रेस वार्ता कर बताया कि महिला को आईडीसी नामक गंभीर बीमारी हो गई थी, जो ब्लीडिंग शुरू होने पर ही पता चलती है। इसका एकमात्र इलाज बच्चेदानी को बाहर निकालना था, अन्यथा खून रिसने की संभावना दोबारा बन जाती। इस मौके पर डॉ। एसएम शर्मा, डॉ। बीपी सिंघल, डॉ। जेवी चिकारा, डॉ। नवनीत अग्रवाल, डा। पुष्पेंद्र पंवार व अनिल पंवार, डॉ। अतनू मुखर्जी, एचएम रस्तोगी, डॉ। संदीप सहगल व अन्य मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive