साइंटिफिक प्रोग्राम्स ने दिलाया सम्मान

2014-01-04T05:27:00Z

Jamshedpur साइंटिफिक प्रोग्र्राम्स ऑर्गनाइज करने के मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए का जमशेदपुर ब्रांच देश में आईएमए का नंबर वन ब्रांच बन गया है

 
2013 में आईएमए ने 26 साइंटिफिक प्रोग्राम्स ऑर्गनाइज किए

 हाल ही में आंध्रप्रदेश में हुए ऑल इंडिया मेडिकल कॉन्फ्रेंस में आईएमए जमशेदपुर ब्रांच को साइंटिफिक प्रोग्र्राम्स के लिए बेस्ट ब्रांच का अवार्ड दिया गया है.
एक साल में हुए 26 scientific programmes
आईएमए जमशेदपुर ब्रांच के लिए बीता साल उपलŽिधयों से भरा रहा. 2013 में आईएमए ने 26 साइंटिफिक प्रोग्राम्स ऑर्गनाइज किए, जिनके जरिए डॉक्टर्स के साथ-साथ आम लोगों को भी मेडिकल साइंस से जुड़े डिफरेंट आस्पेक्ट्स के बारे में इन्फॉर्मेशन मिली. आईएमए जमशेदपुर ब्रांच की इस कोशिश ने इसे नेशनल लेवल पर पहचान दिलायी. 27 और 28 दिसंबर को आंध्रप्रदेश के राजमुंदरी में हुए आईएमए के ऑल इंडिया मेडिकल कॉन्फ्रेंस में जमशेदपुर ब्रांच को साइंटिफिक प्रोग्राम्स के लिए बेस्ट ब्रांच का अवार्ड मिला. इसके अलावा टाटा मोटर्स हॉस्पिटल के एनिस्थिसिया डिपार्टमेंट के एचओडी डॉ अशोक जादोन को नेशनल लेवल पर बेस्ट स्पीकर का अवार्ड भी दिया गया. आईएमए जमशेदपुर ब्रांच के सेक्रटरी डॉ मृत्युंजय सिंह को आईएमए के नेशनल प्रेसिडेंट डॉ के विजयकुमार और जेनरल सेक्रेटरी डॉ नरेंद्र सैनी ने अवार्ड प्रदान किया.  
गर्व की है बात
फ्राइडे को साकची स्थित आईएमए हॉल में ऑर्गनाइज किए गए प्रेस कॉफ्रेंस में आईएमए जमशेदपुर ब्रांच के डिप्टी प्रेसिडेंट डॉ केके चौधरी ने इस उपलŽिध का श्रेय आईएमए के सभी मेंबर्स को दिया. आईएमए जमशेदपुर ब्रांच के सेक्रेटरी डॉ मृत्युंजय सिंह ने भी खुशी जाहिर करते हुए आने वाले समय में भी इसी तरह से प्रयासरत रहने की बात कही. इस मौके पर आईएमए जमशेदपुर ब्रांच के प्रेसीडेंट डॉ केपी दूबे, डॉ अशोक जादोन सहित कई डॉक्टर्स प्रेजेंट थे.
इस उपलŽिध का श्रेय आईएमए के सभी मेंबर्स को जाता है. आईएमए द्वारा पिछले साल मेडिकल से जुड़े सभी डेज पर वर्कशॉप, सेमिनार और दूसरे प्रोग्र्राम ऑर्गनाइज किए गए. इसके अलावा समय-समय पर और भी कई साइंटिफिक प्रोग्राम्स हुए.
-डॉ केके चौधरी, डिप्टी प्रेसिडेंट,
आईएमए जमशेदपुर ब्रांच
यह खुशी का मौका है. इस उपलŽिध पर हम सभी को गर्व महसूस हो रहा है. आने वाले समय में भी ऑर्गनाइजेशन की ओर से इसी तरह प्रयास किए जाते रहेंगे.
-डॉ मृत्युंजय सिंह
सेक्रेटरी, आईएमए जमशेदपुर ब्रांच
Report by : jamshedpur@inext.co.in



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.