RANCHI : इम्पावर झारखंड, एनएसयूआई और युवा कांग्रेस की ओर से बुधवार को हल्ला बोल कार्यक्रम चलाया गया। इस मौके पर मेयर आशा लकड़ा को पांच सूत्री ज्ञापन सौंपा गया। इसमें नगर निगम से कीटनाशक का छिड़काव, सब्जी मार्केट और आवासीय इलाकों में नालियों की सफाई, सभी वार्डो में फॉगिंग और मलेरिया एवं डेंगू को लेकर जागरुकता अभियान चलाने की मांग की गई। इंपावर झारखंड के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि 20 दिनों के अंदर इन मांगों पर कार्रवाई नही की गई तो आंदोलन शुरु किया जाएगा। हल्ला बोल कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के आशुतोष द्विवेदी, दीपक साहु, अर्जुन साहु, अनिकेत राज, ऋषभ सिंह, राहुल चौबे, रविराज, सैयद फरहान एवं कुमार रोशन और इंपावर झारखंड के राहुल सिंघानिया, विशाल पटेल पटोदिया, अविनाश आनंद, आशीष व अन्य सदस्यों की भागीदारी रही।

रांची जिला कबड्डी टीम का चयन 27 सितंबर को

रांची डिस्ट्रिक्ट कबड्डी टीम के लिए सेलेक्शन ट्रायल 27 सितंबर को सुबह सात बजे से जयपाल सिंह स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर जो प्लेयर्स चुने जाएंगे, वे बोकारो में आयोजित होनेवाली 7वीं जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप में रांची का प्रतिनिधित्व करेंगे। ब्वॉयज व ग‌र्ल्स, दोनों कैटेगरी के लिए प्लेयर्स का सेलेक्शन किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए सुनील कच्छप और रीता कुमारी से संपर्क किया जा सकता है।

स्टेट रैंकिंग बिलिय‌र्ड्स एंड स्नूकर चैंपियनशिप 25 अक्टूबर से

सातवीं स्टेट रैंकिंग बिलिय‌र्ड्स एंड स्नूकर चैंपियनशिप का आयोजन 25 अक्टूबर से होगा। माई एके सैंतालीस क्लब स्पो‌र्ट्स एकेडमी की ओर से रांची, जमशेदपुर, बोकारो और धनबाद में इसका आयोजन किया जाएगा। इस चैंपियनशिप के विनर और रनर अप को इंदौर में होनवाले नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका मिलेगा। इस चैंपियनशिप में पार्टिसिपेशन के लिए 600 रुपए रजिस्ट्रेशन फी है। यह जानकारी एकेडमी के डायरेक्टर सिद्धार्थ राज ने दी।

Posted By: Inextlive