तस्वीरें कृष्णा राजकपूर की शोक सभा में उमडा़ बॉलीवुड ऐसे जताया दुख

2018-10-01T16:35:13Z

87 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से रणबीर और करीना कपूर की दादी कृष्णा राजकपूर ने सोमवार सुबह हमेशा के लिए कपूर परिवार को अलविदा कह दिया। यहां देखें कृष्णा की शोक सभा में बॉलीवुड से किन स्टार्स ने हिस्सा लिया


कानपुर। कृष्णा राजकपूर की शोक सभा में शरीक होने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कपूर परिवार के घर पहुंचे। इस दुख की घडी़ में परिवार के साथ केवल अमिताभ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से कई बडी़ हस्तियां खडी़ रहीं।

- अनिल कपूर भी आनन-फानन में कपूर परिवार के आंसू पोछने उनके घर पहुंचे। जहां एक ओर शोक सभा में सभी सेलीब्रिटीज सफेद रंग के कपडो़ में नजर आए वहीं अनिल कपूर ब्लू जींस और स्लेटी शर्ट में दिखे। अनिल के भाई संजय भी उनके साथ आते दिखे।
- काजोल भी कपूर परिवार के दुखद समय में उनका साथ देने उनके घर पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनके पति और एक्टर अजय देवगन नजर नहीं आए।
- सैफ अली खान से पहले करीना कपूर भी सफेद कपडो़ में अपने घर पहुंचीं। वहीं सैफ अली खान बाद में अकेले अपनी कास से आते दिखे। इस दौरान तैमूर उनके साथ नजर नहीं आए।
- करिश्मा कपूर तो घर के दरवाजे पर ही नजर आ रही थीं। वो सभी को अंदर जाने की राह दिखा रही थीं। कपूर फैमिली के घर के बाहर लोगों का जमावडा़ लगा दिखा। एक-एक कर लोग घर में आते रहे और इस सभा का हिस्सा बनते रहे।
- कृष्णा के निधन के बाद कपूर फैमिली की एक पीढी़ का अंत हो गया। वहीं राजकपूर द्वारा बनाए गए आरके स्टूडियो को भी बेचे जाने की बात सामने आई है। दरअसल पिछले साल उसमें आग लग जाने की वजह से काफी नुकसान हो गया जिसकी भरपाई मुश्किल है। इसलिए कपूर परिवार ने इसे बेचने का फैसला लिया है।

कुछ ऐसी थी शोमैन राजकपूर और कृष्णा की लव स्टोरी, इन तस्वीरों में देखिए इनकी बेहतरीन केमिस्ट्री

शोमैन राजकपूर की पत्नी कृष्णा का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, बॉलीवुड ने ऐसे जताया शोक



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.