भाजपा केंद्रीय चुनाव कार्यालय महमूरगंज में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया...

varanasi@inext.co.in
VARANASI: जीत सुनिश्चित है यह सोचना कत्तई नहीं है. बल्कि जीत बड़ी और लंबी कैसे होगी इस पर मंथन करने की जरूरत है. हर बूथ के यूथ अपने कर्तव्यों का अक्षरश: पालन करें और घर-घर मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें लोकतंत्र के इस महापर्व की महत्ता को समझाएं. यह बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार की देर शाम भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बैठक के दौरान कहीं.

कार्यकर्ताओं के बूते होता है नाम
महमूरगंज स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बूते ही किसी भी पार्टी का नाम होता है. पार्टी का हर शीर्ष पदाधिकारी अपने को भाग्यवान समझता है कि काशी नगरी में आप जैसे परिश्रमी, निष्ठावान, लगनशील और ईमानदार कार्यकर्ता हैं. काशी से दोबारा विकास की धारा बहाना है तो एक बार फिर मोदी सरकार को लाना ही होगा.

कार्यकर्ताओं का जोश हुआ दूना
भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का गाजे बाजे के साथ माल्यार्पण कर गर्मजोशी से स्वागत किया. अपने बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष को पाकर कार्यकर्ताओं का जोश दूना हो गया. उन्होंने कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा और उनके अभिनंदन को स्वीकार किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री जे.पी.नड्डा, प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, लक्ष्मण आचार्य, डॉ नीलकंठ तिवारी, सलिल विश्नोई, महेश चंद श्रीवास्तव, मनीष कपूर, अशोक चौरसिया, अशोक तिवारी, नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर, वैभव कपूर आदि रहे.

Posted By: Vivek Srivastava