गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के दो वाहनों में भी लगाई आग PRATAPGARH 1 June JNN : फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजैनी गांव निवासी 25 वर्षीय अंबिका प्रसाद पटेल पुत्र रणजीत सिंह को सोमवार रात अगवाकर पेड़ से बांधकर जिंदा फूंक दिया गया. इस सनसनीखेज घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने वहां पहुंची पुलिस की पीआरवी 11

गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के दो वाहनों में भी लगाई आग

PRATAPGARH (1 June, JNN): फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजैनी गांव निवासी 25 वर्षीय अंबिका प्रसाद पटेल पुत्र रणजीत सिंह को सोमवार रात अगवाकर पेड़ से बांधकर जिंदा फूंक दिया गया। इस सनसनीखेज घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने वहां पहुंची पुलिस की पीआरवी 112 और फतनपुर थाने की जीप को फूंक दिया। पुलिस वालों ने भागकर जान बचाई।

पुलिस के मुताबिक भुजैनी गांव का अंबिका पटेल अपने ही गांव की एक युवती से प्रेम करता था। इसे लेकर दोनों परिवार में कई बार विवाद भी हुआ था। हाल ही में युवती का सिपाही के पद पर चयन हो गया और इस वक्त वह कानपुर जिले में तैनात है। आरोप है कि कुछ महीने पहले अंबिका ने अपनी प्रेमिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इससे नाराज होकर महिला सिपाही के घरवालों ने अंबिका के खिलाफ फतनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था। कुछ दिन पहले वह जमानत पर जेल से छूटकर घर आया था। उसके आने से गांव में तनाव था। घरवालों का आरोप है कि सोमवार रात करीब 10 बजे कुछ लोग उनके घर आए और अंबिका को उठा ले गए। एक पेड़ में बांधकर उस पर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। घटना की जानकारी होने पर वहां तमाम ग्रामीण पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। खबर पाकर पीआरवी 112 और एसओ फतनपुर मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दोनों सरकारी वाहनों में आग लगा दी। इस पर थानेदार समेत सभी पुलिसकर्मी जान बचाकर भाग निकले। हत्या, बवाल और आगजनी की खबर मिलते ही एसपी अभिषेक सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रित है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive