जानें रजनीकांत के फैंस ने किस तरह किया 'काला' की रिलीज को सेलीब्रेट भारी बारिश के बावजूद पहुंचे देखने

2018-06-07T16:41:36Z

रजनीकांत की फिल्म 'काला' आज यानी की 7 जून को रिलीज हो गई है। इतने विवादों के बाद रिलीज हुई सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। यहां जानें 'काला' की रिलीज पर उसके दर्शकों ने कैसे सेलीब्रेट किया।

भारी बारिश के बावजूद देखने पहुंचे
मुंबई (पीटीआई)।
रजनीकांत की फिल्म पिछले कई दिनों से विवादित बयानों के चलते चर्चा में थी। अब अपनी रिलीज को लेकर फैंस के बीच उत्साह की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। फैंस रजनीकांत की फिल्म 'काला' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे, वो भी मुंबई की बारिश के बीच। साउथ की मच अवेटेड फिल्म 'काला' की रिलीज पर फैंस ढोल नगाडो़ की ताल पर थिरकते दिखे। साउथ के एक फेमस मल्टीप्लेक्स में सुबह 12 बजे से रजनीकांत के फैंस का तातां लगा हुआ है। वहां मौजूद इन सभी फैंस के हाथ में रजनीकांत की 'काला' की टिकट के साथ-साथ रजनीकांत का पोस्टर भी था। रजनीकांत की फिल्म 'काला' के लिए फैंस की जबरदस्त भीड़ साउथ के मल्टीप्लेक्सेज के बाहर नजर आई।

#TamilNadu: Fans offer milk to actor #Rajnikanth's poster, burst crackers as they gather in large numbers to to watch the film #Kaala at a theatre in Chennai. pic.twitter.com/GYSYeHvPQZ

— ANI (@ANI) June 7, 2018


'रजनीकांत सुपर स्टार नहीं एक कल्चर है'

रजनीकांत के फैंस कहीं बेकाबू न हो जाएं इसलिए मल्टीप्लेस के बाहर तीन पुलिस जीप तैनात थी। भारी बारिश को देखते हुए लग रहा था कि ज्यादा लोग फिल्म देखने के लिए नहीं आ पाएंगे पर फैंस ने फिल्म की रिलीज को किसी त्योहार की तरह उत्साह के साथ सेलीब्रेट किया। लोग वहां सूट, कोट और साउथ की ट्रेडिशनल पोशाक लुंगी में दिखे। वहीं महिलाएं भी साउथ के ट्रेडीशन को फॉलो करते हुए बालों में गजरा लगाए दिखीं। इस बीच रजनीकांत के एक 20 साल के फैन ने कहा 'सर रजनीकांत कोई स्टार नहीं है, वो भगवान हैं। वो अपनेआप में पूरा कल्चर हैं। मुझे उनसे प्यार करने की शिक्षा मेरे माता-पिता से विरासत में मिली है। उन्हें मुझ पर गर्व होगा'।

#Maharashtra: Fans of Rajinikanth queue up in large numbers outside Mumbai's Carnival Cinemas to see his latest movie 'Kaala'. pic.twitter.com/t7oBLJQ5Fu

— ANI (@ANI) June 7, 2018

महिलाओं ने काला के लिए मंदिर में की पूजा
फिल्म रिलीज के मौके पर कम से कम 50 महिलाएं साउथ के ट्रेडीशनल लुक में तैयार हो कर मंदिर जा कर तब थियेटरों में काला देखने पहुंची। वहीं कई फैंस रजनीकांत के पोस्टर अपने शरीर पर बनवाए दिखे। साउथ के एक फेमस मल्टीप्लेस में रजनीकांत(67) के काला लुक में ब्लैक शर्ट और लुंगी पहने लगभग 67 फीट का एक पोस्टर भी लगा हुआ था। इस पोस्टर के लिए महीनों पहले से लोग इसे बनाने में लगे हुए थे। हालांकि अगर बात की जाए रजनीकांत की पिछली कुछ फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो वो किसी सुपर स्टार की फिल्म के पैमाने पर खरे नहीं उतर रहे हैं। फिर भी लोगों का मानना है कि 'क्या कभी कुछ भगवान को हर्ट कर सकता है। कुछ भी नहीं। रजनीकांत की फिल्में भी हमारे लिए किसी दुआ से कम नहीं है और हम उन्हें हमेशा अपना प्यार देंगे'।
जब रजनीकांत को भिखारी समझ महिला ने थमा दिया था 10 का नोट
रजनीकांत से राखी सावंत तक, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जो बने कंगाल से करोड़पति

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.