पुराने विवाद में नीम सराय में युवकों ने कई राउंड फायरिंग की, फोड़े बम

पीडि़त पक्ष ने धूमनगंज थाने में कई लोगों के खिलाफ दी तहरीर

ALLAHABAD: नीम सराय मोहल्ले में शाम करीब सात बजे बाइक सवार हमलावरों ने एक घर के बाहर कई राउंड फायरिंग करते हुए बम फोड़ा। इससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर धूमनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तब हमलावर फरार हो गए थे।

धूमनगंज थाना क्षेत्र के ग्यासुद्दीनपुर मोहल्ले के मो। रईस सिलाई का काम करता है। पत्‍‌नी नूरजहां भी पति के काम में हाथ बटाती है। परिवार में दो लड़की और बेटे हैं। आरोप है कि कुछ दिन पहले मोहल्ले के वसीम, इरफान मुर्गी, साहिबा व साहिल ने घर में घुसकर फायरिंग की थी। थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला का कहना है वे लोग केस वापसी का दबाव बना रहे थे। इसकी वजह से वह पति और बच्चों के साथ ससुराल छोड़ मायके में भाई मो। मोसीम उर्फ जानी के घर रहने लगी। जानी वेल्डिंग का काम करता है। महिला का कहना है बुधवार को वह परिवार की अन्य महिलाओं के साथ घर के बाहर बैठी थी। तभी वसीम, इरफान मुर्गी आए और मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बम भी फेंका। मो। मोसिम ने थाने में वसीम, साहिबा, इरफान मुर्गी, साहिल व कई अन्य के खिलाफ तहरीर दी है।

पुराने विवाद में कुछ लोगों ने फायरिंग की है। मौके से एक खोखा मिला है। पीडित पक्ष से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

केके सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive