- स्किन, हेयर, लेजर एवं कॉस्मेटिक सर्जरी का सेंटर खुला

- अत्याधुनिक मशीनों से होगा स्किन रोगियों का उपचार

Meerut: विश्व स्तरीय चर्म रोग एवं कॉस्मेटिक सर्जरी की नई एवं अत्याधुनिक सुविधाएं अब मेरठ में भी आरम्भ हो गई है। फ्फ्म् वेस्टर्न कचहरी रोड पर शिव चौंक के पास डॉ। एसके गुप्ता स्किन, हेयर, लेजर एवं कॉस्मेटिक सेंटर का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन उत्तर प्रदेश मेडिकल सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ। केके गुप्ता ने किया।

समस्या होगी दूर

उद्घाटन के मौके पर डॉ। शिशिर गुप्ता ने बताया कि यदि आपके बाल उड़ रहे हैं या फिर बालों के झड़ने की समस्या है। इसके लिए सेंटर में विश्वस्तरीय पद्धति के माध्यम से आधुनिक तकनीकों से आपको इन समस्या से मुक्ति मिलेगी। एडीएचआई तकनीक से हेयर टांसप्लांट कराने से समस्या दूर होने की बात कही। इसके साथ ही स्किन कैंसर और बढ़ती उम्र की झुर्रियों का भी इलाज भी आधुनिक तकनीकों से किया जाएगा। इस मौके पर डॉ। एसके गुप्ता और रुचिका गुप्ता आदि मौजूद रहे।

फिजियोथेरेपी से होगी दर्द की समस्या दूर

रूद्गद्गह्मह्वह्ल: रविवार को वेस्टर्न कचहरी रोड पर बांबे पेंट्स के पास रिलीफ फिजियो एवं रीहैव क्लीनिक का शुभारंभ हुआ। उद्घाटन सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने फीता काटकर किया। इस मौके पर क्लीनिक ऑनर डॉ। यशस्वी अग्रवाल एमपीटी ने कहा कि आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने शरीर की मांस पेशियों का सही से रख-रखाव सही ढंग से नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें अपने जीवन में सही पोश्चर में रखने का ख्याल ही नहीं रहता है। इसी कारण विभिन्न जोड़ों के दर्द, हड्डी के बढ़ने से डिस्क के स्लिप होने या जोड़ों में गेप और वजन बढ़ने और घटने की समस्या उत्पन्न हो जाती है। ऐसे में फिजियो थैरेपी द्वारा इलाज काफी बेहतरीन है। इस मौके पर रेसलिंग प्लेयर एवं गोल्डन गर्ल अलका तोमर मौजूद मुख्य रुप में उपस्थित रहीं।

Posted By: Inextlive