- चौक घंटाघर पर कपड़ा व्यापारी को ट्रक ने कुचला

- बोलेरो ने ली मासूम बच्चे की जान

चौक घंटाघर पर कपड़ा व्यापारी को ट्रक ने कुचला

- बोलेरो ने ली मासूम बच्चे की जान

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (11 March): pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (11 March): नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को यमदूत बनकर निकले वाहनों ने कपड़ा व्यापारी सहित दो की जान ले ली। चौक घंटाघर के पास ट्रक ने कपड़ा व्यापारी को कुचल दिया तो सुखपाल नगर के पास बोलेरो ने मासूम बच्चे की जान ले ली।

सूरत का व्यापारी

शुक्रवार दोपहर करीब सवा बजे एक ट्रक इलाहाबाद की ओर जा रहा था। चौक में उसकी चपेट में आने से करीब भ्0 साल के एक अधेड़ की मौत हो गई। हादसा होते ही वहां भारी भीड़ लग गई। लोग चालक को पीटने के लिए उसकी सीट की ओर बढ़े तो वह तब तक कूदकर भाग चुका था। भीड़ बढ़ने से बवाल के आसार दिखने लगे। सूचना पाते ही शहर कोतवाल हरपाल सिंह यादव दूसरे वाहन से आनन-फानन मौके पर पहुंचे। तब तक पुलिस कंट्रोल रूम को मैसेज मिल गया था। कुछ ही देर में कई दारोगा व सिपाही, पीएसी के जवान भी आ गए। हादसे से आक्रोशित कुछ लोग शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। पुलिस उन सबको समझा बुझाकर शांत कराया व ट्रक को कोतवाली ले गई। मृत अधेड़ की शिनाख्त करने के लिए उसके पास रहे दो बैग की छानबीन की गई तो उसमें कपड़े मिले। उसकी जेब में देखा गया तो वोटर कार्ड व पाकेट डायरी मिली। उससे यह पता चला कि मरने वाले का नाम सुंदर लाल पुत्र निहाल चंद्र मुहल्ला लेवानी, सिरमौन अपार्टमेंट सूरत गुजरात है। शहर कोतवाल ने उसमें मिले मोबाइल नंबर पर फोन करके सुंदर के परिजनों को हादसे के बारे में बताया तो वह फोन पर ही रोने चिल्लाने लगे। परिजनों से ही पता चला कि सुंदर सूरत का कपड़ा व्यापारी था। वह साड़ी के आर्डर लेकर सप्लाई करता था। उसी सिलसिले में वह दो दिन से प्रतापगढ़ में था।

बाइक में मारी टक्कर

दूसरा हादसा कोतवाली क्षेत्र सुखपाल नगर के पास हुआ। मांधाता थाना क्षेत्र के बुआपुर निवासी मोहम्मद सलीम अपनी पत्‍‌नी शबीना बानो व बच्चों शबा के साथ बाइक से बहन के घर सरायआनादेव जा रहा था। सुखपाल नगर चौराहे के पास बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मासूम सायरा की मौत हो गई।

Posted By: Inextlive