- एक हजार रुपए की देनदारी को लेकर दिया वारदात को अंजाम

- दस दिन पहले हुआ था घर से गायब हुआ था छात्र

- पॉलटेक्निक के पास नाले में मिला लापता छात्र का शव

Meerut : परतापुर थाना क्षेत्र स्थित पॉलटेक्निक कालेज के पास तीन युवकों ने ईटों से पीटकर छात्र की हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को नाले में फेंक दिया। सोमवार को राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने शव को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

10 दिन पहले हुआ था गायब

शताब्दीनगर की 70 मीटर प्लॉट निवासी कपिल निकट के ही एक कालेज में बीए कर रहा था। बताया गया कि 10 दिन पहले वह घर से अचानक गायब हो गया था, जिसकी गुमशुदगी घरवालों ने परतापुर थाने में दर्ज करा दी थी।

रुपए के लिए ली जान

प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार मृतक कपिल के आरोपियों पर एक हजार रुपए थे। जिनसे बचने के लिए तीन युवक उसे नाले के पास झुंडों में ले गए और उसकी ईटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव नाले में फेंक दिया।

राहगीरों ने दी सूचना

सोमवार की शाम राहगीरों ने बोरी में बंद शव को नाले में पड़ा देखा। जिसकी सूचना उन्होने ग्रामीणों को दी। सूचना मिलने सैंकड़ों ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। शव की शिनाख्त शताब्दीनगर निवासी कपिल के रूप में हुई।

मचा कोहराम

मौत की खबर सुनकर कपिल के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिठानी निवासी दीपक और पंकज को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शेष आरोपी को गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

वर्जन

दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शेष आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

प्रदीप त्रिपाठी, थाना प्रभारी परतापुर

---

Posted By: Inextlive