Ind Vs Aus धोनी को गले लगाने मैदान में घुसा फैन माही ने जमकर दौड़ाया

2019-03-06T10:14:47Z

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मंगलवार को नागपुर में खेला गया। वैसे तो यह मैच भारत की करीबी जीत को लेकर चर्चा में रहा। मगर बीच मैच में एक फैन आैर धोनी के बीच भागमभाग भी लोगों ने खूब पसंद की।

कानपुर। भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया के नाम रहा। नागपुर में खेले गए इस वनडे में मेजबान भारत ने कंगारुआें को आठ रन से हरा दिया। इसी के साथ विराट एंड टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। इस मैच के जीत के हीरो कप्तान विराट कोहली रहे जिन्होंने शानदार शतक लगाया। हालांकि विराट की पारी के अलावा धोनी भी इस मैच में आकर्षण का केंद्र रहे। माही ने बल्ले से तो कमाल नहीं दिखाया मगर मैदान में फैन के साथ दौड़ लगाकर सुर्खियां जरूरी बटोरीं।

Seen a lot out here..but still I don’t wanna miss this on my timeline...this is 🥰#Dhoni ❤️#INDvAUS pic.twitter.com/s1Zz6gZ4gg

— prudhvirajk (@rajvinay77) 5 March 2019


धोनी का जबरा फैन

स्कोर बोर्ड पर 250 रन बनाने के बाद टीम इंडिया जब फील्डिंग के लिए मैदान में उतरी। तभी एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आया। ये शख्स धोनी का जबरदस्त फैन था। वह सात नंबर की टी-शर्ट पहने था जिस पर 'थाला' लिखा था। ये फैन जब तक माही के पास पहुंचता, धोनी को अंदाजा लग गया कि कोर्इ उनके पास आ रहा। बस फिर क्या धोनी ने मैदान में दौड़ लगानी शुरु कर दी। वो शख्स माही के पीछे-पीछे दौड़ता रहा, आखिरकार धोनी एक स्टंप के पास जाकर रुक गए आैर फैन ने पहले माही को गले लगाया फिर पैर छूकर चला गया। हालांकि तब तक सिक्योरिटी गार्ड मैदान में आ चुके थे आैर वह शख्स को पकड़कर बाहर ले गए।

कोहली के फैन भी आ चुके मैदान में

मैदान में अपने चहेते खिलाड़ियों से मिलने के लिए प्रशंसक किसी भी हद तक जा सकते हैं। अभी पिछले साल अक्टूबर में एेसा ही एक कोहली का फैन मैदान में घुस आया था आैर विराट के गले पड़ गया था। ये मैच भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा था। फील्डिंग कर रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक प्रशंसक बैरेकेडिंग पार कर मैदान में घुस आया। जब तक कोई कुछ समझता ये शख्स विराट के नजदीक पहुंच चुका था। वह आते ही सीधे विराट के गले लग गया। उस वक्त कोहली को भी कुछ समझ नहीं आया। हालांकि उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की मगर ये शख्स हटने का नाम नहीं ले रहा था।

इन 4 खिलाड़ियों ने भारत को वनडे में दिलवार्इ 500वीं जीत

Ind vs Aus नागपुर वनडे : यहां हर आेवर में एक गेंद बाउंड्री पर पहुंचा देते हैं कोहली


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.