Ind vs Eng, 4th Test: जाफर ने इंग्लैंड का उड़ाया मजाक, बोले- रन बनाओ, इस बार नहीं चलेगा पिच का बहाना

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मोटेरा में खेला जा रहा है। इस बार भी इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी फ्लाॅप रही है। दूसरी पारी में आधी से ज्यादा टीम पवेलियन लौट गई। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीफ जाफर ने इंग्लैंड का मजाक उड़ाते हुए कहा कि रन बना लो नहीं तो पिच का बहाना भी नहीं बना पाओगे।

Updated Date: Sat, 06 Mar 2021 02:00 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने शनिवार को इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम पर तंज कसा और उम्मीद जताई कि दूसरी पारी में मेहमान एक अच्छा स्कोर बनाएंगे क्योंकि इस बार पिच में ऐसी कोई समस्या नहीं है। इंग्लैंड के कई पूर्व क्रिकेटर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इस्तेमाल किए जा रहे पिचों की आलोचना कर रहे हैं क्योंकि यहां के विकेट स्पिन फ्रेंडली हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन तो खुलकर पिच का मजाक उड़ा रहे थे। इस बार बारी भारतीय खिलाड़ी की थी।

जाफर ने उड़ाया मजाक
जाफर ने टि्वटर पर इंग्लैंड का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड कम से कम दूसरी पारी में एक अच्छा स्कोर बना लेंगे, क्योंकि इस बार पिच की शिकायत भी नहीं कर सकते।' जाफर ने यह टिप्पणी माइकल वाॅन के उस पोस्ट को देखते हुए कि, जब वाॅन ने मोटेरा पिच का मजाक उड़ाते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। मैच से पहले वाॅन ने मिट्टी में खड़े होकर तस्वीर साझा की थी और कहा था कि चौथे टेस्ट की तैयारी चल रही है।'

I hope England at least get a decent score in the second innings because this pitch is really difficult to complain about🤭 #INDvsENG

— Wasim Jaffer (@WasimJaffer14) March 6, 2021

अब पिच की आलोचना भी नहीं कर सकते
पिच को लेकर विवाद जितना रहा हो, मगर भारतीय बल्लेबाजों ने चौथे टेस्ट में साबित कर दिया कि यहां बैटिंग में ज्यादा समस्या नहीं है। रिषभ पंत ने जहां शतक जड़ा वहीं सुंदर 96 रन बनाकर नाबाद लौटे। यही नहीं रोहित शर्मा ने भी 49 रनों की पारी खेली। ऐसे में इस बार इंग्लैंड के सामने पिच को खराब कहने का भी विकल्प नहीं है। दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट गंवा दिए हैं। भारत ने 160 रन की लीड चढ़ाई है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.