- कार्डियोलॉजी में व्यापारी नेता से हुई अभद्रता

- अस्पताल प्रशासन की बेरुखी से बढ़ा बवाल

kanpur@inext.co.in

KANPUR। कार्डियोलॉजी में खड़ी गाड़ी पर सूजा भोंक कर पंचर करने के मामले में अस्पताल परिसर में बवाल हो गया। व्यापारी नेता की गाड़ी में सूजा भोंका गया था। वहीं स्टैण्ड संचालक ने व्यापारी नेता से अभद्रता भी की। उन्होंने अस्पताल प्रशासन से भी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई न होने पर बवाल बढ़ गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

देख लेने की धमकी दी

किदवई नगर निवासी व्यापारी नेता कमल उत्तम अपने किसी रिश्तेदार को देखने के लिए सोमवार शाम कार्डियोलाजी अस्पताल गए थे। गाड़ी पार्किंग में खड़ी की थी। गाड़ी खड़ा करते समय स्टैण्ड वाले ने गाड़ी दूसरी जगह खड़ी करने को कही लेकिन उन्हें जल्दी जाना था इसलिए उन्होंने गाड़ी बाहर की तरफ ही लगाई थी। थोड़ी देर बाद जब वापस आए तो देखा कि गाड़ी में सूजा से पंचर किया गया था। वहीं पास में खड़ी एक अन्य गाड़ी में पंचर था। जब उन्होंने स्टैण्ड संचालक से इसकी शिकायत की तो स्टैण्ड संचालक उनसे अभद्रता करने लगा। स्टैण्ड संचालक ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

व्यापारी नेता कमल ने बताया कि जब मामले की शिकायत करने के लिए कार्डियोलाजी के निदेशक डॉ। विनय कृष्णन के पास गए लेकिन उन्होंने बात करने से मना कर दिया।

Posted By: Inextlive