फ्रेंड ने ही दोस्ती टूटने के बाद किया फोटोशॉप के जरिए फोटो को अश्लील बनाकर किया वायरल

अपने परिजनों के साथ टीपी नगर थाने पहुंची पीडि़त छात्रा

Meerut । नर्सिग की छात्रा के सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल कर दिए गए। जिसके बाद गुरुवार को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीडि़त छात्रा अपने परिजनों के साथ टीपी नगर थाने पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग रखी। इस पर पुलिस ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई का भरोसा छात्रा समेत उसके परिजनों को दिया है। साथ ही पुलिस ने साइबर सेल को भी मामले की जांच-पड़ताल के लिए लगाया है।

क्या है मामला

दरअसल, खतौली की रहने वाली एक छात्रा टीपी नगर एरिया के बाईपास स्थित एक कॉलेज में नर्सिग की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के ही फ्रेंड ने उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए। पुलिस ने बताया कि जांच में निकलकर आया है कि पहले पीडि़त छात्रा और आरोपी दोस्त थे लेकिन कुछ समय पहले दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। जिसके बाद आरोपी ने फोटोशॉप के जरिए छात्रा के फोटो से छेड़छाड़ कर उन्हें अश्लील बनाकर वायरल कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

सोशल मीडिया पर छात्रा के अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस की साइबर सेल पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने छात्रा से जुडे़ सोशल मीडिया अकांउट की डिटेल खंगाल रही है। साथ ही आरोपी छात्र से जुड़े सोशल मीडिया अकाउंट की भी तफ्सील से पड़ताल की जा रही है।

पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिनेश सिंह बघेल, प्रभारी, थाना टीपी नगर

Posted By: Inextlive