पूर्व विजेताओं के रजिस्ट्रेशन का अब भी है इंतजार

2019-11-17T05:46:17Z

271

जवानों का 2018 में हुआ था रजिस्ट्रेशन

323

जवानों का 2017 में हुआ था रजिस्ट्रेशन

213

जवानों का 2016 में हुआ था रजिस्ट्रेशन

01

जवान ने शनिवार तक कराया था 2019 के लिए रजिस्ट्रेशन

इंदिरा मैराथन मंगलवार को, अगले दो दिन बड़ी संख्या में रजिस्ट्रेशन की उम्मीद

PRAYAGRAJ: इंदिरा मैराथन में सेना की दावेदारी को मजबूत बनाने के लिए शनिवार तक कोई बड़ा चेहरा सामने नहीं आया था। इसके बाद भी आयोजकों के माथे पर शिकन नहीं थी। उनका मानना है कि सेना के जवान दूसरे प्रांतों से आते हैं। वह संडे और मंडे को बड़ी संख्या में पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

61 ने अबतक कराया रजिस्ट्रेशन

मैराथन की पुरुष कैटेगिरी के लिए अब तक बाहरी 32 ने रजिस्ट्रेशन कराया है। अॅानलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वालों की संख्या 29 है। महिला वर्ग में पिछले साल की विजेता ज्योति शंकर गावते ने भी अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है। माना जा रहा है कि रविवार को वह रजिस्ट्रेशन कराने आ सकती हैं। यही संभावना पिछले साल के पुरुष वर्ग के विजेता वीएस धोनी को लेकर भी जतायी जा रही है।

इंदिरा मैराथन में हमेशा लास्ट के दो दिनों में रजिस्ट्रेशन की संख्या बढ़ती है। उम्मीद है कि रविवार और सोमवार को पुराने विजेता और बड़े नाम रजिस्ट्रेशन कराने आएंगे। आर्मी के जवानों का रजिस्ट्रेशन भी छुटटी के दिन ही अधिकतम होता है।

संजय श्रीवास्तव,

मीडिया प्रभारी, इंदिरा मैराथन

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.