India के Prahalad TIME Magazine में

2011-08-12T17:39:06Z

टाइम ने इन बुक्स की लिस्ट जारी करते हुए कहा कि बिजनेस की दुनिया में कैसे और ज्यादा इंपैक्टफुल बनें इसकी जानकारी देने वाली बुक्स की मार्केट में कोई कमी नहीं है मगर अधिकतर बुक्स ऐसी हैं जिन्हे आप पढ़ेंगे और भूल जायेंगे

पद्मभूषण विनर और मैनेजमेंट गुरू के नाम से दुनियाभर में मशहूर भारत के सीके प्रह्लाद और गैरी हमेल की फेमश बुक 'कंपीटिंग फॉर फ्यूचर' को अमेरिका की रेपुटेड टाइम मैगजीन ने बिजनेस मैनेज की टाप इफेक्टिव 25 बुक्स में तीसरी पोजीशन पर रखा है.
टाइम ने इन बुक्स की लिस्ट जारी करते हुए कहा कि बिजनेस की दुनिया में कैसे और ज्यादा इंपैक्टफुल बनें इसकी जानकारी देने वाली बुक्स की मार्केट में कोई कमी नहीं है. मगर अधिकतर बुक्स ऐसी हैं जिन्हे आप पढ़ेंगे और भूल जायेंगे

टाइम के मुताबिक उनकी लिस्टिंग में रखी गई ये 25 बुक्स ऐसी हैं जिन्होंने मैनेजमेंट के बारे में हमारी सोंच ही बदल दी है. टाइम ने इसकी जानकारी नहीं दी है कि इस लिस्ट में बुक्स को किस बेसिस पर रखा गया है. 
प्रह्लाद और गैरी हमेल के ज्वाइंट एफर्ट्स के बाद 1996 में आई बुक 'कंपीटिंग फॉर फ्यूचर' के बारे में टाइम ने लिखा कि उनकी बुक में रिवोल्यूश्नरी आइडियाज हैं और बिजनेस स्ट्रैटिजी की बेहतरीन बातें बताई गई हैं. इस लिस्ट में चा‌र्ल्स हैंडी की द एज ऑफ अनरीजन (1989) को फर्स्ट पोजीशन दी गई है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.