पुजारा और मुरली विजय की सेंचुरी

2013-03-04T11:30:00Z

ऑस्‍ट्रेलिया के 237 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने सहवाग का विकेट जल्‍दी गंवा दिया इस समय पुजारा और मुरली विजय क्रीज पर मौजूद हैं

टीम इंडिया इस समय धीरे-धीरे ऑस्ट्रेलिया के स्कोर के पास तक पहुंच रही है. मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा की सेंचुरी की मदद से टीम इंडिया ने 1 विकेट पर 311 रन बना लिए हैं. इस समय पुजारा 162 और मुरली विजय 126 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए रिकॉर्ड 294 रनों की पार्टनरशिप की है. इस समय इंडिया के पास 74 रनों की लीड है और उसका केवल 1 विकेट गिरा है.
खूब पिटा ऑस्ट्रेलिया का बॉलिंग अटैक

ऑस्ट्रेलिया के बॉलिंग अटैक की ऐसी हालत होगी. ऐसा तो शायद कैप्टन क्लार्क ने कल्पना भी नहीं की होगी. ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग पूरे दिन के खेल में केवल 1 विकेट ही ले पाई. पिछले मैच में कमाल दिखाने वाले पैटिसन इस मैच में 1 भी विकेट नहीं ले पाए. पीटर सिडल को इकलौता विकेट मिला. लियोन की जगह टीम में शामिल डोहार्थी ने 6 ओवर में 85 रन दिए मगर उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. इसके अलावा अपने डेव्यू में बैट से नाकाम रहने वाले आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग में भी पिटे. उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

सहवाग फिर फेल

इंडियन ओपनिंग पेयर एक बार फिर टीम को अच्छा ओपनिंग स्टैंड देने में नाकाम रहा. टीम इंडिया को पहला झटका 17 रनों के स्कोर पर ही लग गया. खराब फॉर्म में चल रहे वीरेंद्र सहवाग यहां भी कुछ खास नहीं कर पाए. सहवाग केवल 6 रन बनाकर सिडल की बॉल पर विकेटकीपर वेड को कैच थमा बैठे.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.