India Vs Bangladesh पिंक बाॅल के साथ सोते हुए रहाणे ने पोस्ट की फोटो कोहलीधवन ने लिए मजे

2019-11-19T12:12:02Z

India vs Bangladesh pink ball test भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से कोलकाता में खेला जाएगा। मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने पिंक बाॅल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसपर कोहलीधवन का कमेंट देखने लायक है।

कानपुर। India vs Bangladesh pink ball test भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 22-26 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। यह डे-नाइट टेस्ट होगा जोकि पिंक बाॅल से खेला जाएगा। भारतीय टीम पहली बार इस तरह के टेस्ट में भाग ले रही। ऐसे में फैंस के अलावा क्रिकेटर्स भी पिंक बाॅल टेस्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी उत्सुकता में भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने बीती रात सोशल मीडिया पर एक मजेदार फोटो पोस्ट की।

पिंक बाॅल टेस्ट के सपने में खोए रहाणे

रहाणे ने पिंक बाॅल के साथ सोते हुए अपनी तस्वीर साझा की। इसमें वह बेड पर लेटे नजर आ रहे और उनके सामने पिंक बाॅल रखी है। इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए रहाणे ने लिखा, 'ऐतिहासिक पिंक बाॅल टेस्ट के सपने में खो चुका हूं।' रहाणे का इधर पोस्ट करना था कि उनकी फोटो पर गब्बर और विराट के मजेदार कमेंट आ गए। शिखर ने कमेंट में लिखा, 'सपने में पिक खिच गई।' दरअसल गब्बर अपने साथी खिलाड़ी रहाणे की टांग खीच रहे थे। हालांकि भारतीय कप्तान ने एक आंख बंद वाला इमोजी बनाकर तस्वीर की तारीफ की।

View this post on Instagram

Already dreaming about the historic pink ball test 😊

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on Nov 18, 2019 at 4:30am PST


कोलकाता में होने जा रहा ऐतिहासिक मैच

टीम इंडिया पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेलने जा रही है। इसके पीछे बीसीसीआई के नए अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की मेहनत है। गांगुली ने अध्यक्ष पद की कुर्सी संभालते ही ईडन गार्डन में डे-नाइट टेस्ट का खाका खींच दिया था। वैसे टीम इंडिया पहले डे-नाइट टेस्ट को फेवर नहीं करती थी। पिछले साल भारतीय टीम जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एडीलेड में होने वाले मुकाबले को डे-नाइट करवाना चाहा था मगर बीसीसीआई ने मना कर दिया था।
65000 दर्शक देखने आएंगे मैच
भारत बनाम बांग्लादेश के बीच डे-नाइट टेस्ट मैचों में हजारों की भीड़ जमा होगी। बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा, "लोगों को मैदान में वापस लाने की चुनौती थी। भारत-पाकिस्तान का मैच दुनिया में कहीं भी कराइए उसे देखने भारी भीड़ जमा होगी। आपको बस एनाउंसमेंट करने की जरूरत है और भीड़ भर जाएगी। मगर टेस्ट मैच में भीड़ लाना बड़ी चुनौती है। यह बहुत मुश्किल था मगर कोलकाता टेस्ट के पहले तीन दिनों में हर दिन 65,000 की भीड़ जुटाने में कामयाब रहे। यह अधिक संतोषजनक लगता है।" गांगुली ने कहा कि भारत के कप्तान विराट कोहली जब बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरेंगे तो खचाखच भरा स्टेडियम देखकर काफी खुश होंगे।'

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.