India vs New Zealand 2nd Test भारतीय कप्तान विराट कोहली अक्सर अपनी आक्रमकता को लेकर जाने जाते हैं। सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट भी हारने के बाद विराट जब प्रेस कांफ्रेंस में गए तो वह पत्रकार पर भड़क गए।

क्राइस्टचर्च (एएनआई)। India vs New Zealand 2nd Test न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज हारने के बाद, भारत के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपना आपा खो दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें मैदान पर अपनी आक्रामकता को कम करने की जरूरत है। इस पर विराट ने पत्रकार की क्लॉस लगा दी। रविवार को मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने जब कीवी कप्तान केन विलियमसन और टॉम लेथम का विकेट लिया तो कोहली ने काफी आक्रमकता के साथ जश्न मनाया था। यही नहीं इस बीच विराट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वह मैच के दौरान कीवी फैंस के खिलाफ अग्रेशन दिखा रहे।

पत्रकार ने पूछ लिया था ये सवाल

सोमवार को जब भारत को क्राइस्टचर्च टेस्ट में हार मिली गई उसके बाद विराट प्रेस कांफ्रेंस में आए। एक पत्रकार ने कोहली से पूछा कि क्या उन्हें अपनी आक्रामकता को कम करने और अपनी टीम के लिए एक उदाहरण स्थापित करने की आवश्यकता है। इस पर, भारतीय कप्तान थोड़ा उखड़ गए और कहा: "आप क्या सोचते हैं? मैं आपसे इसका जवाब मांग रहा हूं। आपको यह पता लगाने की आवश्यकता है कि वास्तव में क्या हुआ था और फिर एक बेहतर प्रश्न के साथ आएं, मैंने मैच रेफरी के साथ इसके साथ बात की है। आप यहां आधे ज्ञान के साथ नहीं आ सकते।धन्यवाद।'

Stfu. This is the @imVkohli we all know 🤫❤️ #INDvsNZTestCricket #NZvsIND #Kohli #ViratKohli pic.twitter.com/MXaps2RX5L

— Adish Shetty (@AdishShetty18) March 1, 2020विराट का सबसे खराब दौरा

खैर विराट ने पिछले कुछ समय से अपने गुस्से पर काबू किया है मगर न्यूजीलैंड दौरा उनके लिए इतना बुरा गुजरा कि वह अपनी भड़ास किसी पर भी निकालने लगे हैं। बता दें विराट इस कीवी दौरे पर सिर्फ एक बार पचास का आंकड़ा छू पाए, वो भी वनडे सीरीज में। टेस्ट में तो विराट 20 रन के आंकड़े को भी पार करने में नाकाम रहे। भारत के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के परिणामस्वरूप टीम ने सोमवार को यहां हेगले ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में सात विकेट से हार का सामना किया। इस जीत के साथ, न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भारत का सफाया कर दिया और 180 अंकों के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर आ गया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari