टीम इंडिया की बस में खाली रहती है महेंद्र सिंह धोनी की सीट

Updated Date: Tue, 28 Jan 2020 05:16 PM (IST)

India vs New Zealand 3rd T20I टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने सोमवार को 'चहल टीवी' पर एक बड़ा खुलासा किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी-20 खेलने हैमिल्टन जाते हुए चहल ने टीम इंडिया की बस में चहल टीवी की रिकाॅर्डिंग की। इसमें चहल बस में मौजूद सभी खिलाड़ियों से बात कर रहे थे। इस बीच उन्होंने धोनी की खाली सीट के बारे में भी बताया जिस पर अब कोई नहीं बैठता।

हैमिल्टन (आईएएनएस)। India vs New Zealand 3rd T20I टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस समय एमएस धोनी को काफी मिस कर रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइनल के बाद से मैदान में नहीं लौटे हैं। ऐसे में चहल ने माही से जुड़ा एक बड़ा रहस्य उजागर किया। सोमवार को टीम इंडिया जब तीसरा टी-20 खेलने बस से ऑकलैंड से हैमिल्टन जा रही थी। तब रास्ते में युजवेंद्र ने चहल टीवी ऑन किया और साथी खिलाड़ियों से चलती बस में बात करने लगे।
चहल ने दिखाई धोनी की खाली सीट
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चहल टीवी का पूरा वीडियो ट्वीट भी किया है। इस वीडियो में चहल ने टीम इंडिया की बस में उस सीट को दिखाया जिस पर माही हमेशा बैठते थे। वीडियो में दिखाया गया कि बस की आखिरी सीट में कोने पर धोनी बैठते थे जो खाली पड़ी थी। चहल उस सीट के बगल में बैठे थे। माही के बारे में बात करते हुए चहल कहते हैं, 'यह वो सीट है जहां एक लीजेंड बैठते थे। माही भाई, अभी भी यहां कोई नहीं बैठता। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।' हालांकि इस बातचीत में चहल ने मजाक में कहा कि चहल टीवी में धोनी का आने का काफी मन था मगर वो आ नहीं सके।

MUST WATCH: We get you Chahal TV from the Bus! 🚌
This one is en route from Auckland to Hamilton 😎😎 - by @RajalArora @yuzi_chahal #TeamIndia
Full Video here ➡️➡️ https://t.co/4jIRkRitRh pic.twitter.com/ZJxMtRGsQu

— BCCI (@BCCI) January 27, 2020
कब होगी माही की टीम इंडिया में वापसी
इस वीडियो में आप देखेंगे कि चहल टीम के साथ खिलाड़ियों जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रिषभ पंत, कुलदीप यादव और केएल राहुल के साथ काफी हंसी-मजाक कर रहे हैं। धोनी को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि धोनी अभी भी टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं, अगर वह आईपीएल में अच्छा परफाॅर्म करते हैं। बता दें धोनी को हाल ही में बीसीसीआई की काॅन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया है। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद 38 साल के क्रिकेटर माही झारखंड की रणजी टीम के साथ ट्रेनिंग करते देखे गए थे।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.