टीम इंडिया की इस हरकत पर न्यूजीलैंड पुलिस को जारी करनी पड़ी चेतावनी

2019-01-28T10:26:21Z

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच माउंट मउनगनर्इ में खेला जा रहा। इस सीरीज में भारत का प्रदर्शन अभी तक काफी बेहतर रहा है। हालांकि टीम इंडिया के इन कारनामों को लेकर न्यूजीलैंड पुलिस को चेतावनी जारी करनी पड़ी है।

माउंट मउनगनर्इ, (पीटीआर्इ)। भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम का पलड़ा काफी भारी हो गया। टीम इंडिया ने मेजबान कीवियों को उन्हीं के घर पर लगातार दो वनडे में रौंदकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। विराट कोहली एंड टीम की इस फार्म को देखकर सिर्फ कीवी खिलाड़ी ही नहीं वहां की पुलिस भी अब हैरान हो गर्इ। रविवार को न्यूजीलैंड की र्इस्टर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने अपने नागरिकों के लिए एक चेतावनी जारी की है, जिसमें टीम इंडिया का नाम भी शामिल है।

Very clever!!! pic.twitter.com/34e7dZieOw

— Scott Styris (@scottbstyris) 26 January 2019


टीम इंडिया की पिटार्इ से परेशान पुलिस

पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखा, 'देश में इस समय कुछ मेहमानों के कारनामों के बारे में जनता को एक चेतावनी जारी की जा रही है। गवाहों की मानें तो इस समूह ने पिछले दिनों नेपियर आैर माउंट मउनगनर्इ में मासूम कीवियों की बुरी तरह से धुलार्इ की। अगर आप क्रिकेट बैट या बाॅल जैसी कोर्इ चीज लेकर बाहर निकल रहें तो सावधान रहें।' न्यूजीलैंड पुलिस की इस पोस्ट के बाद तो मानों सोशल मीडिया पर तूफान सा आ गया। हर कोर्इ कीवी पुलिस के इस मजाकिया अंदाज को काफी पसंद कर रहा। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्काॅट स्टायरिस ने ट्वीट कर इस पर रिएक्शन भी दिया। बता दें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पहले नेपियर में आठ विकेट आैर फिर माउंट माउनगनर्इ में 90 रन से हराया था।
विराट की नजर सीरीज जीत पर
न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हीं के घर वर जीतना भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए एक अच्छा अनुभव है। यह उनका पहला दौरा है आैर दो वनडे में जीत दर्ज कर मेजबान न्यूजीलैंड पर दबाव बना चुके हैं। भारत को यह सीरीज जीतने के लिए बस एक जीत आैर चाहिए।

Ind vs Nz : जानें किस वजह से धोनी को रखा गया टीम से बाहर, 6 साल पहले भी हुआ था एेसा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.