Ind Vs Nz भारत की जीत के बाद इस खिलाड़ी ने सभी से पूछा 'हाउज द जोश' सभी ने जवाब दिया 'हार्इ सर'

2019-02-04T10:32:19Z

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेली गर्इ पांच मैचों की वनडे सीरीज टीम इंडिया ने 41 से अपने नाम की। न्यूजीलैंड की जमीं पर भारत की यह अभी तक की सबसे बड़ी वनडे जीत है। एेसे में जीत के जश्न के वक्त एक भारतीय खिलाड़ी ने फिल्म 'उरी' का डाॅयलाग मार खूब चर्चा बटोर ली है।

कानपुर। न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को वेलिंग्टन में खेला गया पांचवां आैर आखिरी वनडे भारत ने 35 रन से जीत लिया। इसी के साथ मेहमान टीम इंडिया ने सीरीज भी 4-1 से अपने नाम की। न्यूजीलैंड की जमीं पर भारत की अभी तक की यह सबसे बड़ी वनडे जीत है। बता दें टीम इंडिया 1967 से न्यूजीलैंड दौरा कर रही है आैर पहली बार है कि भारत ने एक वनडे सीरीज में चार मैच जीते। इससे पहले भारत ने 2009 में 3-1 से वनडे सीरीज पर कब्जा किया था, मगर अब रोहित एंड टीम इससे आगे निकल गर्इ।
किसने मारा फिल्म का डाॅयलाग
सीरीज जीतने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर खूब जश्न मनाया। फोटोशूट के दौरान तो सभी खिलाड़ी फिल्मी हो गए। दरअसल टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज केदार जाधव ने 'उरी' फिल्म का चर्चित डाॅयलाॅग मारा। जाधव ने सभी भारतीय खिलाड़ियों से पूछा, 'हाउज द जोश' जवाब में सभी मेंबर्स ने 'हार्इ सर' कहा। बीसीसीआर्इ ने इसका एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

Our Indian cricket team always gets the JOSH of the nation super high and makes us all proud! Congratulations on the amazing win! INDIAAA INDIA!!! 👏🏽👏🏽👏🏽 https://t.co/eAWsr1AiPM

— Vicky Kaushal (@vickykaushal09) 3 February 2019

विकी ने भी दी बधार्इ
बता दें फिल्म 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज के बाद काफी सुखिर्यों में रही है। ये फिल्म भारतीय सेना द्वारा की गर्इ सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। इसमें विकी कौशल ने मुख्य भूमिका निभार्इ है। विकी ने जब भारतीय खिलाड़ियों को उनका डाॅयलाॅग बोलते सुना तो उन्होंने तुरंत इसका जवाब दिया। विकी ने ट्वीट किया, 'भारतीय क्रिकेट टीम अपने देश का जोश हमेशा हार्इ रखती है। भारत की जीत पर बधार्इ। हमें आप पर गर्व है।'
Ind vs Nz : ये पांच खिलाड़ी न होते, तो भारत को न्यूजीलैंड में नहीं मिलती जीत
Ind vs Nz : जानें कोहली के बिना कैसे खेलती है टीम इंडिया, एेसा है जीत-हार का रिकाॅर्ड

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.