Rohit Sharma Love Story: जब युवी ने रोहित को दी चेतावनी, रितिका को मत देखना वो मेरी बहन है

Updated Date: Mon, 21 Oct 2019 12:59 PM (IST)

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट रांची में खेला जा रहा। इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार दोहरा शतक जड़ दर्शकों का दिल जीत लिया। आइए जानें रोहित ने अपनी पत्नी रितिका का दिल कैसे जीता....पढ़ें इनकी रोचक लव स्टोरी..


कानपुर। भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट रांची में खेला जा रहा। इस मैच में भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित ने पहली पारी में शानदार दोहरा शतक जड़ा। रोहित के टेस्ट करियर की यह पहली डबल सेंचुरी है। इस बात की खुशी जितनी इंडियन फैंस को है, उतनी ही रोहित की पत्नी रितिका को है। रितिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिटमैन की तस्वीर पोस्ट कर दिल वाला इमोजी बनाया। बता दें रितिका अक्सर पति रोहित का मैच देखने स्टेडियम आती हैं। दोनों के बीच बेशुमार प्यार है, आइए जानें कैसे शुरु हुई थी इनकी लव स्टोरी।यहां देखा था एक-दूसरे को पहली बार
रोहित और रितिका ने एक-दूसरे को पहली बार एक एड शूट में देखा था। उस एडवरटाइमेंट में रोहित, युवराज और इरफान पठान थे। युवी उस वक्त रोहित से सीनियर थे। 'ब्रेकफाॅस्ट विथ लंच' नाम के एक शो में रोहित ने रितिका के साथ अपनी पहली मुलाकता का जिक्र किया। रोहित कहते हैं, 'उस वक्त मैं 20 साल का था। मेरा युवराज के साथ एक एडशूट होना था। मैं युवी के रूम में गया और उनको हाॅय बोला, मेरा इतना कहना था कि युवी पाजी ने बगल में बैठी रितिका की ओर इशारा करते हुए कहा- इसकी तरफ देखना भी मत, यह मेरी बहन है। तब रोहित ने कहा पाजी मैं तो सिर्फ आपसे मिलने आया हूं।'जानें पहली बार क्या हुई थी बातरोहित उस वाक्ये को याद करते हुए कहते हैं, 'रितिका को लेकर युवी की चेतावनी के बाद मैं पूरे शूट के दौरान रितिका को घूरता रहा। मैं सोच रहा था कि इस लड़की के अंदर कितना एटीट्यूड है। खैर शूटिंग के लिए मेरी बारी आ गई। उस वक्त मैं काफी नर्वस था मैंने अपनी लाइंस बोली तभी डायरेक्टर ने आकर कहा कि आपका माइक काम नहीं कर रहा था, लाइन को फिर से दोहराना होगा। यह नजारा देख रितिका मेरे पास आई और बोली कि आपको कोई मदद चाहिए।' रोहित की मानें तो रितिका के साथ उनकी यह पहली बातचीत थी। रितिका एड मैनेजर थी। इसके बाद वह प्रोफेशनली साथ में काम करने लगे और अच्छे दोस्त बन गए। 2015 में की शादी


रोहित और रितिका ने कई साल तक एक-दूसर को डेट किया और फिर 2015 में शादी की। शादी के लिए फैमिली को मनाने को लेकर रोहित कहते हैं, मुझे आज भी याद है कि जब मैं पहली बार रितिका के घर गया। उनके पापा काफी खुले विचारों के हैं। वहीं मां बिल्कुल अपने बेटे की तरह ख्याल रखती हैं। बता दें रोहित की एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.