India vs West indies 1st T20I: अमिताभ ने की विराट की तारीफ, कोहली बोले क्या डाॅयलाग मारा है सर

Updated Date: Sat, 07 Dec 2019 12:48 PM (IST)

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद टी-20 में विराट कोहली की बल्लेबाजी से बाॅलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी प्रभावित हुए। बिग बी ने एक डाॅयलाग मारकर विराट की तारीफ की। जिसके बाद कोहली ने भी अपने सुपरस्टार को रिप्लाई दिया।

कानपुर। हैदराबाद में भारत की जीत के हीरो विराट कोहली रहे। वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य दिया था जिसे भारत ने चार विकेट खोकर हासिल किया। भारत को लक्ष्य तक पहुंचाने में भारतीय कप्तान विराट कोहली का अहम योगदान रहा। कोहली ने 50 गेंदों में 94 रन की मैच विनिंग पारी खेली। हालांकि बीच मैच में विराट ने विंडीज गेंदबाज की नकल भी उतारी जिससे बाॅलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए और उन्होंने विराट की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया।

बिग बी बोले - विराट को मत छेड़

बिग बी ट्वीट में लिखते हैं, 'यार कितनी बार बोला मई तेरे को, कि विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड, पर सुनताइच किधर है तुम। अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में। देख देख वेस्टइंडीज का चेहरा देख, कितना मारा उसको, कितना मारा।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ये एंथोनी भाई की तरफ से। बता दें अमिताभ ने अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' का डाॅयलाग मारा।

Haha love the dialogue Sir. You&यre always an inspiration. 🙌🏼

— Virat Kohli (@imVkohli) 7 December 2019


क्यों किया अमिताभ ने ऐसा ट्वीट
बिग बी को इस डाॅयलाग की जरूरत इसलिए पड़ी, क्योंकि भारतीय पारी के 16वें ओवर में विराट ने जब विंडीज गेंदबाज विलिम्यस की गेंद पर छक्का मारा तो उन्होंने विलियम्स के नोटबुक स्टाईल को काॅपी किया। विराट ने जेब से एक पन्ना निकालने का इशारा किया और हाथ में बैट लेकर उसमें लिखने की नकल की। जिसे देख विलियम्स पहले तो चौंक गए मगर बाद में हंसने लगे। विराट ने विलियम्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया था। साल 2017 में जमैका में जब भारत-वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने थी तब विलियम्स ने विराट को आउट करने के बाद ऐसा ही 'नोटबुक' वाला जश्न मनाया था। इस बार विराट के हाथ मौका लगा और उन्होंने विलियम्स से पुराना हिसाब चुकता कर दिया।

View this post on InstagramYou do not mess with the Skip! 🔥🔥 #TeamIndia #INDvWI @paytm

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on Dec 6, 2019 at 8:53am PST


कोहली को पसंद आया बिग बी का यह अंदाज
अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर विराट कोहली ने भी रिप्लाई किया। शनिवार सुबह विराट ने बिग बी के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा, 'हा हा लव द डाॅयलाग सर। आप हमेशा से प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.