India vs West indies 1st T20I: हैदराबाद टी-20 में कोहली ने विंडीज खिलाड़ी की उतारी नकल, पुराना हिसाब किया चुकता

Updated Date: Sat, 07 Dec 2019 10:08 AM (IST)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अग्रेसिव नेचर से सभी वाकिफ है। शुक्रवार को हैदराबाद टी-20 में भी विराट का ऐसा ही एक अनोखा अंदाज फिर देखने को मिला। जब उन्होंने विंडीज गेंदबाज विलियम्स की नकल उतारी।

कानपुर। भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को हैदराबाद में खेला गया पहला टी-20 काफी रोमांचक रहा। इस मैच में फैंस को वो सबकुछ देखने को मिला जिसका इंतजार उन्हें रहता है। मैच में छक्कों की खूब बारिश हुई तो भारतीय पारी के दौरान विराट कोहली का अनोखा अंदाज भी देखने को मिला। दरअसल मैच में विराट कोहली ने विंडीज खिलाड़ी केसरिक विलियम्स से बदला लेकर पुराना हिसाब चुकता कर लिया। विराट ने विलियम्स की नकल उतारकर उन्हें करारा जवाब दिया।

India win!
Another wonderfully paced run-chase led by Virat Kohli, who also had some fun during his innings 📝
The Indian captain hit 94*, his highest score In T20Is 💪 #INDvWI pic.twitter.com/v3bQcRjbMC

— ICC (@ICC) 6 December 2019


कोहली ने उतारी विलियम्स की नकल
वेस्टइंडीज द्वारा दिए गए 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को तेजी से रन बनाने की जरूरत थी। शुरुआत में तो विराट कोहली ने पहले धीरे-धीरे पारी को आगे बढ़ाया। 15वें ओवर के बाद कोहली ने गियर बदला और ताबड़तोड़ रन बनाने लगे। इस बीच रन लेते समय कोहली की भिड़ंत विंडीज गेंदबाज विलियम्स से हो गई। पहले तो कोहली ने अंपायर से इसकी शिकायत की मगर 16वें ओवर में जब विलियम्स गेंदबाजी करने आए जो कोहली ने उनके खिलाफ बड़े-बड़े छक्के लगाए। तीसरी गेंद पर सिक्स लगाते ही विराट ने विलियम्स की नकल भी उतारी।

Don't Mess with @imVkohli
He will sure return back what you give. He is mastered in that 👌💥#ViratKohli #KingKohli pic.twitter.com/r4F2Yds7EW

— AJITHism™❤️ (@imThala__Kohli) 6 December 2019
पुराना हिसाब किया चुकता

दरअसल विराट ने जेब से एक पन्ना निकालने का इशारा किया और हाथ में बैट लेकर उसमें लिखने की नकल की। जिसे देख विलियम्स पहले तो चौंक गए मगर बाद में हंसने लगे। विराट ने विलियम्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया था। साल 2017 में जमैका में जब भारत-वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने थी तब विलियम्स ने विराट को आउट करने के बाद ऐसा ही 'नोटबुक' वाला जश्न मनाया था। इस बार विराट के हाथ मौका लगा और उन्होंने विलियम्स से पुराना हिसाब चुकता कर दिया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.