India vs West Indies: वनडे टीम से भी बाहर हो सकते हैं शिखर धवन

टीम इंडिया के बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते टी-20 सीरीज तो नहीं खेल पाए। मगर अब उम्मीद है कि वो वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

Updated Date: Tue, 10 Dec 2019 11:47 AM (IST)

कानपुर। चोट के कारण टी 20 सीरीज में चूकने के बाद, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में शायद ही खेल पाएं। धवन को शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 और वनडे दोनों के लिए चुना गया था। मगर ऐन वक्त पहले घुटने की चोट के कारण धवन तीन मैचों की टी 20 सीरीज से बाहर हो गए। ये चोट उन्हें महाराष्ट्र के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान एक मैच में लगी थी।घाव सही होने में लगेगा समय
टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन सीमित ओवरों के खेल में टीम इंडिया के प्रमुख सदस्य हैं। मगर भारत बनाम वेस्टइंडीज T20I सीरीज की शुरुआत से पहले बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी। बीसीसीआई मेडिकल टीम ने उसके घाव के उपचार की समीक्षा करने के लिए उसका आकलन किया था। तब मेडिकल टीम ने सुझाव दिया था कि धवन के टांके बंद होने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय चाहिए।कौन लेगा धवन की जगह


बुधवार को टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद 15 दिसंबर से पहला वनडे खेला जाएगा। ऐसे में बैंगलोर मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, धवन को चोट से उबरने के लिए और समय चाहिए और चयन समिति को 15 दिसंबर को होने वाले पहले वनडे से पहले नाम बदलने की संभावना है। इससे पहले संजू सैमसन को टी 20 टीम में चोटिल धवन की जगह बुलाया गया था। हालाँकि इस युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ने विंडीज के खिलाफ पहले दो मैच नहीं खेले। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि भारत सैमसन को एकदिवसीय मैचों में धवन की जगह ले सकता है। वहीं शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के नाम को लेकर भी चर्चा है।भारत की वनडे टीमविराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (wk), शिवम दूबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चहर, मोहम्मद शमी , भुवनेश्वर कुमार।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.