हुदहुद ने रोकी इंडियावेस्‍टइंडीज की टक्‍कर तीसरा वनडे मैच रद्द

2014-10-13T10:55:04Z

इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को विशाखापत्तनम में खेला जाने वाला सीरीज का तीसरा वनडे मैच रद्द कर दिया गया है तूफान का असर सबसे ज्यादा इसी शहर पर हुआ है

तूफान का कहर
"हुदहुद चक्रवात" रविवार को आंध्रप्रदेश के बंदरगाह शहर विशाखापत्तनम में प्रवेश कर गया जिसके कारण प्रदेश के तीन तटीय जिलों में तेज हवा के साथ भारी बारिश हो रही है. इस तूफान को ध्यान में रखते हुये विशाखापत्तनम में इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले तीसरे वनडे को रद्द कर दिया गया. यह तूफान इतना भयंकर था कि आंध्रप्रदेश एवं पड़ोसी राज्य ओडिशा में कई लोगों की मौत हो गई है. गौरतलब है कि रविवार को सुबह करीब 11.30 बजे यह तूफान विशाखापत्तनम तट से टकराया. इसके चलते तट पर तूफानी हवाओं के साथ भारी बारिश जारी है. शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है और बिजली गुल हो गई है.
दिल्ली में ही रुके प्लेयर
इंडियन टीम के मीडिया मैनेजर ने बताया कि,'मौसम को देखते हुये मैच नहीं हो पाया और सभी प्लेयर्स दिल्ली में ही रुके रहे. हमें विशाखापत्तनम के लिये कल दोपहर में 12 बजकर 55 मिनट पर फ्लाइट लेनी थी लेकिन अब यह रद्द हो गई.' एसीए के अधिकारी सीआर मोहन ने कहा हमने मौजूदा हालात के बारे में BCCI को सूचित कर दिया है. मैदान का पूरा कवर दोपहर में 1 बजे के बाद उड़ गया, जब हवायें 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थीं. ऐसे हालात में हम स्टेडियम नहीं जा सकते थे और यह भी नहीं पता कर सके किस तरह का नुकसान हुआ है. इसके साथ ही मैदानकर्मियों से संपर्क नहीं किया जा सका. ऐसे में मैच होना असंभव था.

Hindi News from Cricket News Desk

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.