-भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान इलाहाबाद में वार्षिक तकनीकी उत्सव एफरवेसेन्स-2018 के दूसरे दिन रॉक नाइट व फूट लूज ने बांधा समां

ALLAHABAD: भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान इलाहाबाद में चल रहे तकनीकी उत्सव एफरवेसेन्स-2018 के दूसरे दिन आधा दर्जन से अधिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। लेकिन उत्सव का मुख्य आकर्षण रॉक नाइट और फूट लूज जैसी प्रतियोगिता का रहा। संस्थान के मुख्य प्रेक्षागृह में रॉक नाइट की धुनों पर विभिन्न संस्थाओं ने आए छात्र-छात्राएं झूमते रहे तो फूट लूज की प्रस्तुति से पूरे माहौल में समां बांध दिया। जबकि कवि सम्मेलन में रूपाश्री शर्मा, दमदार बनारसी व शंभू शिखर ने अपनी काव्य रचनाओं की प्रस्तुति से हर किसी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

फोटो बूथ से हुआ आगाज

संस्थान के मुख्य प्रेक्षागृह में शुक्रवार को फोटो बूथ प्रतियोगिता से आयोजन की शुरुआत हुई। इसमें छात्रों का उत्साह देखने लायक रहा। इसके बाद गली क्रिकेट, रोडीज, सीएस गो, टीवी सीरीज, एंड्रॉयड असलम, फीफा, टंग ऑफ वार, बिंदास बोल, नाइट ऑफ बोर्ड व चाईना टाउन जैसी प्रतियोगिताओं ने छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

संस्थान के स्वास्थ्य केन्द्र पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें पचास से अधिक छात्रों, कर्मचारियों व संकायों के सदस्यों ने रक्तदान किया। इस मौके पर डॉ। आर दयाल, डॉ। कौशलेश द्विवेदी, डॉ। सोनिया अग्रवाल, प्रीति मा चौधरी आदि का विशेष सहयोग रहा।

Posted By: Inextlive