- आई नेक्स्ट की ओर से कंडक्ट होगा इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट के लिए एक्सटेंड हुई डेट

- सिटी के ज्यादातर स्कूलों में 27 अप्रैल को होगा इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट

GORAKHPUR: बच्चों के इंटेलिजेंस को परखने के लिए ऑर्गनाइज होने वाली इंडियन इंटेलिजेंस टेस्ट 27 अप्रैल को होगा। अगर आप अपने बच्चे के इनोवेटिव माइंड और इंटेलिजेंस परखने के लिए उत्सुक हैं, तो इसके लिए आई नेक्स्ट आपको एक और मौका दे रहा है। जिन स्टूडेंट्स ने अपने स्कूल से रजिस्ट्रेशन करा लिया है। वह 27 अप्रैल का इंतजार करें, लेकिन जिन स्टूडेंट्स ने अब तक फार्म नहीं भरा है और उनके स्कूल के किन्हीं कारणों से टेस्ट कंडक्ट नहीं हो पा रहा है, तो ऐसे कैंडिडेट्स सिविल लाइंस स्थित आई नेक्स्ट ऑफिस में आकर रजिस्ट्रेशन करा सकते है।

मेल या एसएमएस से भी एंट्री

27 अप्रैल को कंडक्ट होने वाले आईआईटी के लिए एडमिट कार्ड स्कूल की तरफ से इशु किए जा चुके हैं। जिन स्टूडेंट्स को एडमिट कार्ड नहीं मिला है। वह अपने स्कूल के को-आर्डिनेटर से संपर्क करके एडमिट कार्ड प्राप्त कर लें। टेस्ट के दौरान बगैर एडमिट कार्ड के प्रवेश नहीं मिलेगा। वहीं एग्जाम में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स के लिए निर्देश जारी किया गया है कि परीक्षा में मोबाइल पूरी तरह बैन रहेगा, इसलिए मोबाइल रखने की कोई अल्टरनेट व्यवस्था जरूर कर लें।

प्वाइंट्स टू रिमेंबर

-एग्जाम के दिन ओएमआर शीट फिल करने में पूरी सावधानी बरतें

-ओएमआर शीट फिल करने के लिए एचबी पेंसिल का ही यूज करें। किसी तरह की पेन नहीं चलेगी।

-ओएमआर शीट तभी फिल करें, जब पूरे कॉन्फिडेंट हों।

-टेस्ट में निगेटिव मार्किंग भी है, इसलिए आंसर देते वक्त इसका ध्यान दें।

-एडमिट कार्ड अपने पास जरूर रखें

-मोबाइल और कैलकुलेटर के साथ किसी भी हाल में एंट्री नहीं दी जाएगी

क्वैरी हो तो करें कॉन्टैक्ट

आईआईटी एग्जाम 27 अप्रैल को कंडक्ट किया जाना है। गोरखपुर सिटी सेंटर के जिन स्टूडेंट्स को एग्जाम रिलेटेड कोई भी क्वैरी हो वह 8765530141 पर कॉल या वॉट्सएप कर अपनी क्वैरीज को सॉल्व कर सकता है।

कॉल करें तुरंत सॉल्व होगी प्रॉब्लम

कुशीनगर - 9415363763

बस्ती - 9450470386

देवरिया - 9838771975

Posted By: Inextlive