इंडोनेशियाई विमान हादसे में नई दिल्ली के रहने वाले पायलट भावे सुनेजा की मौत

2018-10-29T16:53:57Z

इंडोनेशियाई विमान हादसे में भारतीय पायलट भावे सुनेजा की मौत हो गई है। भारतीय दूतावास ने इस बात की पुष्टि की है।

जकार्ता (पीटीआई)। इंडोनेशिया में स्थित भारतीय दूतावास ने बताया कि इंडोनेशियाई विमान हादसे में भारतीय पायलट भावे सुनेजा की मौत हो गई है। सोमवार को, लायन एयरलाइन्स का विमान जकार्ता सोईकरणो हत्ता इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरने के 13 मिनट बाद क्रैश हो गया था। लायन एयरलाइन्स की फ्लाइट जेटी 610 जकार्ता से पंगकलपिनांग जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया। एयरलाइन्स के मुताबिक, फ्लाइट में कुल 188 लोग सवार थे, जिसमें 178 व्यस्क, 1 बच्चा और 2 नन्हें बच्चे शामिल थे। इसके अलावा विमान में प्रशिक्षण के तहत 3 क्रू और 1 टेक्नीशियन भी थे।
मार्च 2011 में किया था कंपनी ज्वाइन
जकार्ता में भारतीय दूतावास ने ट्वीट में कहा, 'आज जकार्ता के तट पर हुए एक प्लेन दुर्घटना में काफी लोगों की जान चली गई, उन सभी के प्रति हम संवेदना जाहिर करते हैं। सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारतीय पायलट भावे सुनेजा ने भी अपना जीवन खो दिया...।' बता दें कि 31 वर्षीय कप्तान सुनेजा मूल रूप से नई दिल्ली के निवासी थे। उन्होंने पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में अहलॉक पब्लिक स्कूल से अपनी पढाई की थी। उनकी लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, वह मार्च 2011 से लायन एयरलाइन्स में काम कर रहे थे और सितंबर से दिसंबर 2010 तक इन्होंने अमीरात एयरलाइन्स के साथ एक ट्रेनी पायलट के रूप में काम किया था।

इंडोनेशिया में उड़ान भरने के तुरंत बाद क्रैश होकर समुद्र में डूबा यात्री विमान, 189 लोग थे सवार

इंडोनेशिया में भूकंप-सुनामी के बाद बाढ़ का कहर, 11 बच्चों की मौत और एक लापता

इंडोनेशिया में भूकंप-सुनामी से अब तक 1500 से अधिक लोगों की मौत


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.