यहां सुनिए IPL 2019 का थीम साॅन्ग 'गेम बनाएगा नेम'

2019-03-09T13:39:51Z

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आर्इपीएल 2019 का थीम साॅन्ग लाॅन्च हो चुका है। इस साॅन्ग का मकसद साफ है कि इस बार चर्चा बड़े नामों की नहीं बल्कि अच्छे खेल की होगी।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आर्इपीएल के 12वें सीजन की तैयारी लगभग पूरी हो गर्इ। टीम स्क्वाॅयड के साथ-साथ शुरुआती दो हफ्तों का शेड्यूल भी सामने आ चुका है। इंतजार था तो बस इसके थीम साॅन्ग का। जोकि पांच मार्च को रिलीज कर दिया गया। आर्इपीएल ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस बार साॅन्ग की थीम 'गेम बनाएगा नेम' रखी गर्इ। यानी कि मैदान पर खिलाड़ी चाहे जितना बड़ा हो, नाम उसी का होगा जो अच्छा खेल दिखाएगा।

काफी मजेदार है वीडियो साॅन्ग

इस वीडियो साॅन्ग में एक तरफ आर्इपीएल क्रिकेटर हैं तो दूसरी तरफ गली क्रिकेट खेलने वाले लड़के। इन दोनों के बीच एक जंग होती है जिसमें आखिर में एमएस धोनी को बीच-बचाव करना पड़ता है। हालांकि ये जंग इस बात की होती है कि मैदान में कौन बेहतर है। आखिर में विराट कोहली उन लड़कों को समझाते हैं कि नाम में कुछ नहीं रखा चल खेल दिखा।

8 teams, 1 motto - 1 trophy 🏆
The countdown to the 2019 #VIVOIPL begins 🧮⌛️😍😎
ARE YOU READY? pic.twitter.com/rk9h1gd8ng

— IndianPremierLeague (@IPL) 5 March 2019


एक हाथ से कैच पकड़ने पर मिलेंगे एक लाख रुपये
आर्इपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही। इस बार सिर्फ खिलाड़ियों ही नहीं दर्शकों पर भी पैसों की बारिश होने वाली है। इस बार बोर्ड ने तय किया है कि मैच के दौरान कोर्इ सिक्स दर्शक दीर्घा में जाएगा तो एक हाथ से कैच लपकने वाले को एक लाख का इनाम दिया जाएगा। यही नहीं सीजन के अंत में सबसे सर्वश्रेष्ठ कैच को टाटा की हैरियर एसयूवी कार दी जाएगी। बता दें ये फैसला तब लिया गया जब सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आर्इपीएल के अफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर को आर्इपीएल 2019 का लीड ब्रांड घोषित किया।
IPl 2019 : जानिए किस चैनल पर दिखाए जाएंगे मैच आैर मोबाइल पर कैसे देखें लाइव?
Ind vs Aus : आर्मी वाली टोपी पहनकर मैदान में क्यों उतरे भारतीय क्रिकेटर, जानें आैर कितने मैच खेलेंगे एेसे ही

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.