- आईएफटीआई में हुआ फ्रेश एंड क्रेजी इवेंट का आयोजन

Meerut : शुक्रवार को दिल्ली बाईपास रोड स्थित आईएफटीआई में आई नेक्स्ट कॉलेबरेशन के साथ फ्रेश एंड क्रेजी इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने काफी धमाल मचाया। इस मौके पर डांस, रैंप वॉक, मैसेजफुल प्ले ऑगर्नाइज हुए। प्ले में स्टूडेंट्स ने नारी रक्षा और उनके सम्मान का मैसेज दिया गया।

क्विज से लेकर मॉडलिंग तक

स्टूडेंट्स को दिमागी कसरत भी कराई गई, जिसके तहत क्विज कान्टेस्ट आयोजित हुआ। इसमें इशिका और शाहनवाज ने बाजी मारी। दोनों को आई नेक्स्ट का कॉफी मग दिया गया। इस मौके पर टीचर्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। टीचर सनी ने अपने डांस परफॉर्मेस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। सनी को आई नेक्स्ट कॉफी मग दिया गया। दूसरी ओर संकेत को मॉडलिंग कॉम्पटीशन पार्टिसिपेशन के लिए स्पेशल प्राइज कॉफी मग दिया गया। वहीं मिमिक्री परफॉर्मेस में शाहरुख और सनी देओल के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। सनी देओल की मिमिक्री आकिब खान। शाहरुख खान की मिमिक्री मोहनीश ने की। वहीं डू एक्ट में 10 स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया, जिसमें फिल्म स्टार्स के डायलॉग बोलने को कहा गया था। इसमें विनर आशीष रहे। जिसे आई नेक्स्ट कॉफी मग दिया गया। अब बारी मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर को चुनने की थी, जिसमें 30 स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट किया था। पहला राउंड मॉडलिंग का था। दूसरे राउंड में उनसे सवाल जवाब किए गए। तीसरे राउंड में दो मिनट में बेस्ट एटीट्यूड दिखाने को कहा गया। इसमें जज के तौर पर संदीप के रायजादा, बीआईटी ग्लोबल स्कूल की प्रिंसीपल सोनाली सिन्हा, पूनम और इति रहे। इसमें मिस्टर प्रशांत और ईशा ने बाजी मारी। दोनों को ही आई नेक्स्ट की ओर से ड्यूक टीशर्ट, बुके, कॉफी मग दिए गए। इस मौके पर कॉलेज डायरेक्टर संदीप के रायजादा, कोऑॅर्डिनेटर पूनम मौजूद रहे।

ऑनलाइन बनाएं मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर

अगर आप अपने कॉलेज के मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर को पूरे मेरठ में आई नेक्स्ट की फ्रेश एंड के्रजी इवेंट का मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर 2014 बनाना चाहते हैं तो http://inextlive.jagran.com/fresh-n-crazy लिंक पर लॉग इन कर अपने कॉलेज के मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर लाइक, शेयर और वोट करें। वहीं अपने कॉलेज में फे्रश एंड क्रेजी इवेंट से जुड़ने के लिए सागर को 9फ्भ्88भ्भ्भ्00 पर कॉल करें।

Posted By: Inextlive