आईनेक्स्ट के माई फैमिली सुपर फैमिली कांटेस्ट में नौनिहालों ने लिया हिस्सा

आज एमएल कॉन्वेंट इंटर कालेज में आयोजित होगी एक्टिविटी

ALLAHABAD: प्रत्येक बच्चे के लिए उसकी फैमली बेस्ट फैमली होती है। लेकिन फैमिली मेंबर्स में भी कोई एक ऐसा सदस्य होता है जो बच्चों का फेवरेट होता है। इसी इमोशनल बांडिंग को टटोलने के लिए आईनेक्स्ट की ओर से 'माई फैमिली सुपर फैमिली कांटेस्ट' का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को सेंट पीटर्स एकेडमी में आयोजित एक्टिविटी में बड़ी संख्या में बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। क्लास थर्ड से लेकर फिप्थ तक के स्टूडेंट्स इसमें शामिल हुए। इस दौरान बच्चों ने कांटेस्ट के पेपर पर अपनी फैमली की फोटो को पेस्ट किया। बताया कि उनकी फैमली सुपर फैमली क्यों है।

नंदिनी ने मारी बाजी

अपनी फैमली की खूबियों को लिखने का अनुभव बच्चों के लिए भी एकदम नया था। इसलिए बच्चों ने भी पूरे उत्साह के साथ इस कांटेस्ट में पार्टिसिपेट किया। आखिर में कांटेस्ट के विनर्स को पुरस्कृत किया गया। इसमें पहला पुरस्कार नंदनी शर्मा को दिया गया। जबकि दूसरे व तीसरे स्थान पर अदिति यादव व वैशालिका सिंह रही। विनर्स को स्कूल के मैनेजर अब्दुल रफीक व प्रिंसिपल सुचि सक्सेना ने पुरस्कृत किया।

बताएंगे क्यों खास है फैमिली

थर्सडे को 'माई फैमली सुपर फैमली' कॉन्टेस्ट का आयोजन एमएल कान्वेंट इंटर कालेज सुलेमसराम में किया जाएगा। एक्टीविटी में स्टूडेंट्स को अपनी फैमली की फोटो आईनेक्स्ट में पब्लिश कॉलम में पेस्ट करना होगा। उसके बाद अपनी फैमिली के बारे में लिखना होगा।

Posted By: Inextlive